JEE की परीक्षा पास नहीं कर पाई छात्रा सातवीं मंजिल से कूदी

नई  दिल्ली । दक्षिण पूर्व दिल्ली इलाके के जामिया नगर में जेईई की परीक्षा पास नहीं कर पाने पर 17 वर्षीय छात्रा ने सातवीं मंजिल से कूद कर जान दे दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। इसमें छात्रा ने पढ़ाई के दबाव और उम्मीदों पर खरा नहीं उतरने की बात लिखी है। जिसे पढ़ने के बाद हर किसी की आंखें नम हैं। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पुलिस को शुक्रवार सुबह करीब 11:25 बजे ओखला मेन बाजार में में एक इमारत की छत से एक लड़की की कूदने के बारे में पीसीआर कॉल मिली। मौके पर पहुंची पुलिस टीम लड़की को अस्पताल लेकर गई। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।जांच के दौरान पता चला कि 17 साल की छात्रा अपने परिवार के साथ शाहीन बाग इलाके में रहती थी।

उनके पिता एक निजी कंपनी में काम करते है। वहीं मां हाउस वाइफ है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने पढ़ाई का दबाव और उम्मीदों पर खरा नहीं उतरने की बात लिखी है। जांच में पता चला है कि छात्रा ने अपनी मां से कहा था कि वह अगर जेईई की परीक्षा पास नहीं करेगी तो खुदकुशी कर लेगी। 

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]