दिवाली पार्टी में लाल परी बन पहुंचीं नताशा स्टेनकोविक, साथ दिखा ये शख्स

नई दिल्ली। मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक पिछले दिनों क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से अपने तलाक के चलते सुर्खियों में रहीं। अपने क्रिकेटर पति से तलाक के ऐलान से पहले ही नताशा अपने होम टाउन सर्बिया चली गई थीं और पिछले दिनों ही वह वापस मुंबई आई हैं। अभिनेत्री हाल ही में बी-टाउन की एक दिवाली पार्टी में शामिल हुईं, जहां उनका अंदाज देखते ही बना। नताशा डिजाइनर जोड़ी अबू जानी-संदीप खोसला की दिवाली पार्टी में शामिल हुईं। इस दौरान उन्होंने रेड साड़ी पहनी थी, जिसे उन्होंने कॉरसेट ब्लाउज के साथ पेयर किया था, इस लुक में नताशा बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

अलेक्जेंडर एलेक्स के साथ दिए पोज

नताशा फिटनेस कोच अलेक्जेंडर एलेक्स के साथ पार्टी में शामिल हुईं, जिनके बारे में रूमर्स थीं कि कि वह दिशा पाटनी को डेट कर रहे हैं। लेकिन, अब अलेक्जेंडर का नाम नताशा के साथ जुड़ रहा है। ऑनलाइन सामने आए वीडियो में लाल रंग के कपड़े में नताशा बेहद ग्लैमरस लगीं। जैसे ही अभिनेत्री गाड़ी से उतरने लगीं, अलेक्जेंडर ने उनके लिए कार का गेट खोला और फिर साड़ी ठीक करने में भी उनकी मदद की। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनमें दोनों को साथ पोज करते देखा जा सकता है, जिस पर कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए चुटकी ली।

जुलाई में किया था तलाक का ऐलान

नताशा स्टेनकोविक साल की शुरुआत से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। साल की शुरुआत में ऐसी खबरें आई थीं कि नताशा और हार्दिक अलग हो रहे हैं, काफी समय तक इन खबरों पर चुप्पी साधे रखने के बाद कपल ने जुलाई में एक जॉइंट स्टेटमेंट के साथ इस बात का ऐलान किया था कि दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। इसी के साथ दोनों ने ये भी कहा कि वह अपने बेटे अगस्त्य की परवरिश के लिए हमेशा साथ जुड़े रहेंगे।

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]