क्या ‘द साबरमती रिपोर्ट’ में जानी मानी पत्रकार बर्खा दत्त से प्रेरित है पत्रकार का किरदार ?

विक्रांत मैसी, राशी खन्ना और रिद्धि डोगरा स्टारर मच अवेटेड फिल्म ‘द साबरमती रिपोर्ट’ का दमदार टीजर आखिरकार रिलीज हो गया है। इसने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता पैदा कर दी है। ‘द साबरमती रिपोर्ट’ 2002 में साबरमती एक्सप्रेस ट्रेन से जुड़ी एक महत्वपूर्ण घटना पर आधारित है, जिसने भारत का इतिहास बदल दिया। फैंस को न सिर्फ टीज़र पसंद आया, बल्कि वे यह भी सोचने लगे कि क्या फिल्म में पत्रकार का किरदार मशहूर पत्रकार बरखा दत्त से प्रेरित है।

एक समाचार एंकर सूत्र के अनुसार, “जैसा कि साबरमती रिपोर्ट के टीजर में एक पत्रकार का किरदार दिखाया गया है, संभावना है कि यह मशहूर पत्रकार बरखा दत्त से प्रेरित हो सकता है। हालांकि, यह बाद में पता चलेगा कि फिल्म में पत्रकार का किरदार कौन निभाएगा, राशी खन्ना या रिद्धि डोगरा?”

बालाजी मोशन पिक्चर्स, बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड का एक डिविजन और विकिर फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा प्रेजेंट, ‘द साबरमती रिपोर्ट’ में विक्रांत मैसी, राशी खन्ना और रिद्धि डोगरा लीड रोल में हैं, जो धीरज सरना द्वारा डायरेक्टेड और शोभा कपूर, एकता आर कपूर, अमूल वी मोहन और अंशुल मोहन द्वारा प्रोड्यूस है, जिसे दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज द्वारा रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म 15 नवंबर 2024 को रिलीज होगी।

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]