31 लाख की नशीली दवाइयां जब्त

बिलासपुर ,26अक्टूबर (वेदांत समाचर )। नशीली दवाओं के कारोबार से जुड़ी महिलाओं को पकड़ने पर पुलिस को जानकारी मिली कि रायपुर से नशीली दवाओं की खेप बिलासपुर पहुंचाई जा रही है। इस पर पुलिस की टीम ने रायपुर के दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे में 31 लाख की नशीली दवाइयां और परिवहन में प्रयुक्त कार जब्त की गई है। एसपी रजनेश सिंह ने बताया कि एसीसीयू और सिविल लाइन की टीम ने मिनी बस्ती में रहने वाली कल्पना कुर्रे, सृष्टि कुर्रे और गोदावरी कुर्रे के साथ ही एक नाबालिग को नशीली दवाओं के साथ गिरफ्तार किया था।

टीम ने चारों को न्यायालय में पेश किया। इधर पुलिस की पूछताछ में पता चला कि आरोपित महिलाएं रायपुर के कारोबारी से नशीली दवाएं मंगाती थीं। इसके बाद एसीसीयू और सिविल लाइन की टीम नशीली दवाओं के सप्लायर की तलाश में जुट गई।

जांच के दौरान पता चला कि रायपुर के माना कैंप में रहने वाला विक्रांत सरकार(30) और रविशंकर मरकाम(30) नशीली दवाओं की सप्लाई करने बिलासपुर आने वाले हैं। इस पर पुलिस की टीम सक्रिय हो गई। एसीसीयू और सिविल लाइन की टीम ने घेराबंदी कर कार सवार विक्रांत और रविशंकर को पकड़ लिया। आरोपित के कब्जे से 31 लाख की नशीली दवाएं और एक इलेक्ट्रानिक कार जब्त की गई है।

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]