एमएस धोनी के लिए 18 करोड़ लुटाएगी चेन्नई सुपर किंग्स? हरभजन सिंह के बयान से मिला नई संभावनाओं को तूल

नई दिल्ली : एमएस धोनी आईपीएल 2025 में खेलेंगे या नहीं, उन्हें अनकैप्ड प्लेयर या फिर चेन्नई पहले पिक के तौर पर रिटेन करेगी. अनकैप्ड प्लेयर की अधिकतम सैलरी चार करोड़ रुपये है, वहीं कोई टीम सबसे पहला खिलाड़ी 18 करोड़ रुपये में रिटेन कर सकती है. भारतीय फैंस इन सभी सवालों के जवाब जानना चाहता है, इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल चुके हरभजन सिंह ने अपनी राय से नई संभावनाओं को तूल दे दिया है.

एक पॉडकास्ट पर चर्चा करते हुए हरभजन सिंह ने CSK की रिटेंशन की रणनीति पर चर्चा की. उन्होंने बताया, “मैं निश्चित तौर पर कुछ नहीं कह सकता कि धोनी खेल रहे हैं या नहीं. वो अगर खेलते हैं तो रिटेंशन के लिए टीम की पहली चॉइस होंगे. फिर चाहे उन्हें अनकैप्ड प्लेयर के रूप में ही क्यों ना देखा जाए.”

धोनी के अलावा किसे रिटेन करेगी CSK
हरभजन सिंह ने आगे बताया कि एमएस धोनी के बाद CSK के निशाने पर रवींद्र जडेजा और रचिन रवींद्र हो सकते हैं. जडेजा जिन्हें CSK के लिए खेलने का 10 साल का अनुभव है. दूसरी ओर न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर रचिन ने पिछले सीजन ही अपना आईपीएल डेब्यू के लिए डेब्यू किया है, जहां उन्होंने सीएसके के लिए 10 मैचों में 222 रन बनाए थे.

भारत के पूर्व स्पिन गेंदबाज ने यह भी बताया कि चेन्नई ऋतुराज गायकवाड़ को 18 करोड़ रुपये में रिटेन कर सकती है. आईपीएल 2024 में गायकवाड़ की कप्तानी में चेन्नई ने बढ़िया प्रदर्शन किया और टीम प्लेऑफ की तरफ अग्रसर थी, लेकिन लीग स्टेज के आखिरी मैच में हार के कारण प्लेऑफ से बाहर हो गई थी. वहीं पांचवें खिलाड़ी श्रीलंकाई तेज गेंदबाज मथीशा पाथिराना हो सकते है, जिन्होंने पिछले दो सीजन में CSK के लिए शानदार प्रदर्शन कर IPL जगत में सनसनी मचा दी थी.

हरभजन सिंह अनुसार CSK की संभावित रिटेंशन लिस्ट: एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड़, रचिन रवींद्र, मथीशा पाथिराना.

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]