breaking news:कोरबा में लूट की घटना का खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

कोरबा, 23 अक्टूबर। कोरबा जिले के थाना सिविल लाइन रामपुर की पुलिस ने कचांदीनाला बरबसपुर रोड और कुरुडीह रोड पर हुई लूट की घटना का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान जय सिंह राजपूत, आयुष महंत उर्फ दुग्गी और विशाल साहू उर्फ कदू के रूप में हुई है।

पुलिस ने आरोपियों से 4300 रुपए नगद, 04 मोबाइल, तीन मोटर सायकल, एक एयर गन और एक हसिया बरामद किया है। आरोपियों ने दीपावली के अवसर पर पैसे की कमी के कारण लूट की घटना को अंजाम दिया था।

इस मामले में एक आरोपी अभी भी फरार है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है और आगे की विवेचना की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक कोरबा के निर्देशन में नगर पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी प्रमोद डनसेना की टीम ने इस मामले का खुलासा किया है। इस टीम में सउनि दुर्गेश राठौर, सउनि तरुण कुमार जायसवाल, सउनि परमेश्वर गुप्ता, प्रआर 366 जोगेंद्र खुंटे, प्रआर 190 राकेश सिंह, आर. जितेंद्र सोनी, आर. संदीप भगत, आर. योगेश राजपूत, आर. धमेंद्र यादव, आर. संजय चंद्रा, आर. प्रमेंद्र चंद्रा, आर. अर्जुन सिंह, आर. सुरेंद्र राठिया, मआर रेहाना और थाना उरगा से आर. नरेश, कंवर शामिल थे।