12th फेल के बाद इस फिल्म के प्रमोशन के लिए पटना पहुचेंगे विक्रांत मैसी! करेंगे फैंस संग मुलाकात

मीरजापुर के बबलू भैया उर्फ विक्रांत मैसी करेंगे पटना की यात्रा! साबरमती एक्सप्रेस का करेंगे प्रमोशन

विक्रांत मैसी, जो अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं, अपनी आने वाली फिल्म साबरमती एक्सप्रेस के प्रमोशन के लिए पटना जा रहे हैं। इस दौरे का उद्देश्य फिल्म को ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुँचाना है। विक्रांत का उत्तर भारत से गहरा जुड़ाव है, क्योंकि उन्होंने पहले भी मिर्जापुर जैसे सफल शो में काम किया है, जहां उन्होंने अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया है।

पटना में अपनी यात्रा के दौरान, विक्रांत मैसी आनंद कुमार, जो सुपर 30 के लिए जाने जाते हैं, से मुलाकात कर सकते हैं। यह मुलाकात न केवल विक्रांत के लिए बल्कि उनके फैंस के लिए भी विशेष होगी, क्योंकि दोनों ने शिक्षा और प्रेरणा के महत्व को अपने – अपने तरीके से साझा किया है। विक्रांत का यह दौरा फिल्म के प्रमोशन के साथ-साथ उत्तर भारत के दर्शकों के साथ एक खास रिश्ता बनाने का भी एक मौका है।

बालाजी मोशन पिक्चर्स, बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड का एक डिविजन और विकिर फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा प्रेजेंट, ‘द साबरमती रिपोर्ट’ में विक्रांत मैसी, राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा ने लीड रोल में हैं, जो धीरज सरना द्वारा डायरेक्टेड और शोभा कपूर, एकता आर कपूर, अमूल वी मोहन और अंशुल मोहन द्वारा प्रोड्यूस है। फिल्म 15 नवंबर 2024 को रिलीज होगी।