एंड पिक्चर्स पर मिस्टर एंड मिसेज़ माही के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में देखिए अपनेपन और सपनों के लिये संघर्ष की एक अनोखी कहानी

मिस्टर एंड मिसेज़ माही में देखिए राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की शानदार केमिस्ट्री, 19 अक्टूबर को रात 8 बजे एंड पिक्चर्स पर!

मुंबई, अक्टूबर 2024: राजकुमार राव और जान्हवी कपूर अभिनीत मिस्टर एंड मिसेज़ माही के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में प्यार, रिश्तों और अटूट हौसले की दिल छू लेने वाली कहानी का मज़ा लेने के तैयार हो जाइए, 19 अक्टूबर को रात 8 बजे एंड पिक्चर्स पर। यह शानदार फिल्म महेंद्र और महिमा के सफर के जरिए शादी, परिवार और निजी उम्मीदों की पेचिदगी को दर्शाती है। वैसे तो यह जोड़ी एकदम परफेक्ट नजर आती है लेकिन उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है जो उनके रिश्ते का इम्तेहान लेती हैं। राजकुमार राव की खास खूबियों और जान्हवी कपूर के मनमोहक आकर्षण के साथ, मिस्टर एंड मिसेज़ माही एक ऐसी सहज और प्रेरक कहानी है, जो हर उम्र के दर्शकों और परिवार के हर सदस्य को पसंद आएगी। जैसे-जैसे यह जोड़ी अपने रिश्ते की उलझनों से गुजरती है, उन्हें अपने सपनों और परिवार की उम्मीदों के बीच तालमेल बनाना होता है। यह फिल्म प्यार, रिश्तों और इंसानी जज़्बातों का एक दिल छू लेने वाला आईना है।

महेंद्र और महिमा के सफर के जरिए, हमें एक रिश्ते में अटूट समर्थन और हौसला-अफजाई के मायने समझ आते हैं। उनकी कहानी एक-दूसरे का साथ देने की अहमियत बताती है, खासकर तब, जब सपने दूर लगने लगते हैं और मुश्किलें बढ़ने लगती हैं। जैसे-जैसे वे ज़िंदगी के उतार-चढ़ाव को एक साथ पार करते हैं, हम देखते हैं कि कैसे प्यार आगे बढ़ने में एक प्रेरणा का काम करता है, जो हर साथी को अपने जुनून को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करता है और साथ ही एक गहरा रिश्ता भी बनाता है। यह फिल्म एक दूसरे के साथ की अहमियत बताती है और हमें याद दिलाती है कि सच्चा प्यार तभी परवान चढ़ता है जब दो इंसान एक दूसरे का हौसला बढ़ाते हैं, उन्हें आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करते हैं और अपने सपनों और अरमानों के लिए मिलकर रास्ता बनाते हैं।

देखिए मिस्टर एंड मिसेज़ माही का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, 19 अक्टूबर को रात 8 बजे, एंड पिक्चर्स पर। यह एक ऐसी शाम है जिसे आप मिस नहीं करना चाहेंगे!