Lawrence Bishnoi: सलमान खान की जान को खतरा, दूसरी तरफ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड बोलीं- भैया आपसे बात करना चाहती हूं

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से ही फिल्मी दुनिया में हलचल मची है। काले हिरण की हत्या मामले में सलमान खान (Salman Khan) का दुश्मन बना लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) लगातार उन्हें जान से मारने की धमकियां दे रहा है। सलमान खान एक वक्त पर एक्ट्रेस सोमी अली के साथ रिलेशनशिप में थे. साल 1999 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

रिश्ता खत्म होने के बाद सोमी ने कभी भी सलमान खान के खिलाफ कुछ भी नहीं कहा, बल्कि हर बार उनके बचाव में खड़ी रही हैं. अब हाल ही में उन्होंने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को जूम कॉल पर बात करने के लिए इनवाइट किया है. सोमी फिलहाल अमेरिका में रहती हैं और वूमेन राइट एक्टिविस्ट बन चुकी हैं.फिलहाल लॉरेंस बिश्नोई साबरमती जेल में हैं.

सोमी अली ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर लॉरेंस बिश्नोई की तस्वीर पोस्ट की है. इसके साथ ही सोमी ने लिखा, “ये लॉरेंस बिश्नोई के लिए एक डायरेक्ट मैसेज है, नमस्ते, लॉरेंस भाई, सुना भी है और देखा भी है कि आप जेल से भी जूम कॉल कर रहे हो, तो मुझे आपसे कुछ बातें करनी हैं. कृपया करके मुझे बताएं कि ये कैसे हो सकता है?

हमारी पूरी दुनिया में सबसे पसंद की जगह राजस्थान है. हम आपके मंदिर आना चाहते हैं पूजा के लिए पर पहले आपसे जूम कॉल हो जाए और कुछ बातें तय हो जाएं पूजा के बाद, फिर यकीन मानिए की ये आपके फायदे की बात है. अपना मोबाइल नंबर दे दीजिए बड़ा एहसान होगा आप का. शुक्रिया.