Bhool Bhulaiya 3 Cast Fees : कार्तिक आर्यन ने वसूली मोटी रकम, तृप्ति डिमरी की फीस उड़ा देगी होश…

Bhool Bhulaiyaa 3 को दिवाली के मौके पर रिलीज किया जा रहा है. 1 नवंबर को फिल्म रिलीज हो जाएगी. पिक्चर को अनीस बज़्मी ने डायरेक्ट किया है. टी-सीरीज इसे प्रोड्यूस कर रही है. ‘भूल भुलैया 3’ का 150 करोड़ के आसपास का बजट बताया जा रहा है.

फिल्म में कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी और विद्या बालन समेत कई बड़े कलाकार लीड रोल्स में हैं. इन्होंने मोटा पैसा भी लिया होगा. आइए बताते हैं कि किसने-कितनी फीस ली है.

  1. कार्तिक आर्यन
    कार्तिक आर्यन ने ‘भूल भुलैया 3’ के लिए सबसे ज्यादा फीस ली है. उन्होंने 40-45 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं. ऐसा कहा जाता है कि ‘भूल भुलैया 2’ के लिए उन्होंने 15 करोड़ ही फीस ली थी. यानी इस बार उन्हें पिछली बार की तीन गुनी फीस मिली है.
  2. तृप्ति डिमरी
    ‘एनिमल’ के बाद से तृप्ति को खूब पहचान मिली. लेकिन कमाल ये है कि उन्हें पैसे इतने नहीं मिले. उनकी फीस 1 करोड़ भी नहीं है. DNA के मुताबिक तृप्ति को सिर्फ 80 लाख रुपए मिले हैं. संभव है ‘भूल भुलैया 3’ के लिए जब तृप्ति की कास्टिंग हुई थी, तो उनकी ‘एनिमल’ रिलीज नहीं हुई होगी.
  3. विद्या बालन
    विद्या बालन की फीस आपको चौंकाएगी. फिल्म की पूरी कहानी ही उनके कैरेक्टर ‘मंजुलिका’ पर निर्भर है. इसलिए ही शायद मेकर्स ने उन्हें खूब रुपये दिए हैं. उनकी फीस 8-10 करोड़ रुपए बताई जा रही है.
  4. माधुरी दीक्षित
    माधुरी दीक्षित को भी ठीकठाक फीस दी गई है. उन्होंने भी फिल्म में ‘मंजुलिका’ का रोल किया है. उनकी फीस इस फिल्म के लिए 5-8 करोड़ रुपए बताई जा रही है.
  5. राजपाल यादव
    राजपाल यादव ‘भूल भुलैया’ की पिछली दोनों फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. लगातार वो तीसरी किश्त में भी नजर आएंगे. इसके लिए उन्होंने 2-3 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.

‘भूल भुलैया 3’ 1 नवंबर को रिलीज हो रही है. इसके साथ ही अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ भी आ रही है. दोनों का क्लैश रोचक होने वाला है. देखना होगा कौन-सी फिल्म बाजी मारती है.