डॉ. कलाम की जयंती पर राजनीतिक रणनीतिकार अतुल मलिकराम ने अर्पित की भावपूर्ण श्रद्धांजलि

इंदौर, 16 अक्टूबर: भारत के पूर्व राष्ट्रपति और ‘मिसाइल मैन’ के नाम से मशहूर भारत रत्न डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम की जयंती के अवसर पर राजनीतिक रणनीतिकार अतुल मलिकराम ने भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर मध्य प्रदेश में अपना दल (एस) के रणनीतिकार की भूमिका निभा रहे मलिकराम ने प्रदेश के सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के नाम एक सन्देश भी जारी किया।

उन्होंने कहा “डॉ. कलाम की जीवन यात्रा और उनकी देशभक्ति हमें सदैव प्रेरणा देती रहेगी। उनके विचारों को आत्मसात कर हम सभी को देश और समाज के उत्थान के लिए कार्य करना चाहिए।”

मध्य प्रदेश में पार्टी की भूमिका पर प्रकाश डालते हुए मलिकराम कहा, “हम प्रदेश में तीसरे सबसे बड़े राजनीतिक दल की भूमिका निभाने के लक्ष्य के साथ आगे बढ़ रहे हैं। पूरी उम्मीद है कि पार्टी आलाकमान मध्य प्रदेश की आवश्यकता बन चुके एक नए राजनीतिक विकल्प के लिए अपना दल (एस) को आगे बढ़ाने के लिए संकल्पित है और जल्द ही इस दिशा में कोई सकारात्मक निर्णय देखने को मिलेगा। “

कार्यक्रम में मलिकराम ने डॉ. कलाम के वैज्ञानिक योगदान और उनके सादगी भरे जीवन का उल्लेख करते हुए कहा कि कलाम साहब न केवल एक महान वैज्ञानिक थे बल्कि एक प्रेरणास्रोत भी थे, जो आने वाली पीढ़ियों को देश की प्रगति उनके योगदान के लिए प्रोत्साहित करते रहेंगे।