OTT पर होगा धमाका, कॉमेडी से क्राइम तक, ये नई फिल्में और सीरीज होगी रिलीज

त्यौहारों का मौसम पूरे जोश के साथ देश भर में चल रहा है, लेकिन अगर आप घर बैठें बोर हो रहे हैं तो ये हफ्ता आपके लिए बहुत ही खास होने वाला है। जी हां, इस हफ्ते कई फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं। नए हफ्ते की शुरुआत से ही आपको खूब मनोरंजन मिलने वाला है। मनोरंजन से भरपूर वीक में आपको ओटीटी पर कुछ धमाकेदार और जबरदस्त देखने को मिलने वाला है। अंग्रेजी, हिंदी से लेकर साउथ तक, कई सीरीज-मूवीज नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी+ हॉटस्टार, जी 5 और जियो सिनेमा पर धमाका करने वाली है।

‘रीता सान्याल’ एक क्राइम-थ्रिलर सीरीज है, जिसमें अदा शर्मा लीड रोल में दिखाई देने वाली है। ये सीरीज अमित खान की फेमस क्राइम नॉवेल सीरीज से रूपांतरित, यह शो निडर वकील रीता सान्याल के जीवन पर है जो कानूनी दुनिया के दलदली पानी में अपना रास्ता बनाती है। सीरीज में अंकुर राठी और माणिक पपनेजा भी हैं। ये डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 14 अक्टूबर को स्ट्रीम हो गई है।’श्रिंकिंग’ पहले हिट सीजन के बाद अपने दूसरे सीजन के साथ वापस आ गया है, जिसमें जेसन सेगेल और हैरिसन फोर्ड जिमी लेयर्ड और डॉ. पॉल रोड्स अपेन किरदार दोहराते हुए नजर आएंगे। 12 एपिसोड की ये सीरीज एलिस (लुकिता मैक्सवेल) पर आधारित है जो अपने दुख और दुविधाओं से निपटते हुए दिखाई देती है। Apple TV+ पर ये सीरीज 16 अक्टूबर को रिलीज होने को तैयार है।

छह भागों वाली यह डॉक्यूमेंट्री लंदन स्थित रेडियो जॉकी किरात अस्सी के भयावह अनुभव को बयां करती है जो लगभग एक दशक तक चली एक कैटफिशिंग प्लान में उलझ गई थी। सीरीज की कहानी 2009 के सोशल हेरफेर और धोखे के जाल पर बेस्ड है। इस 16 अक्तूबर को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है।अमेरिका में जीवन जीने वाले एक भारतीय परिवार की दिल को छू लेने वाली यात्रा को ‘द प्रदीप्स ऑफ पिट्सबर्ग’ में पेश किया है। यह सीरीज प्रदीप परिवार- महेश (नवीन एंड्रयूज) और सुधा (सिंधु वी) के साथ-साथ उनके तीन बच्चों की कहानी है जो पिट्सबर्ग में अपने नए घर में खुशी से रहते हैं। सीरीज में कॉमेडी के साथ-साथ इमोशनल ड्रामा भी देखने को मिलने वाला है। इसे प्राइम वीडियो पर 17 अक्तूबर देख सकते हैं।

18 अक्टूबर को रिलीज हो रही ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ अपने तीसरे सीजन के साथ वापस आ रहा है, जिसमें खूब सारा ड्रामा और ग्लैमर देखने को मिलने वाला है। इस सीजन में दिल्ली और मुंबई के नए चेहरे के बीच कंपटीशन पर केंद्रित है। सीरीज में महीप कपूर, नीलम कोठारी, सीमा सजदेह और भावना पांडे दिखाई देने वाले हैं। वहीं रिद्धिमा कपूर साहनी, शालिनी पासी और कल्याणी साहा चावला चल रही सामाजिक लड़ाइयों में रोमांचक मोड़ लाने के लिए इस शो में नजर आने वाली हैं। सैफ अली खान, गौरी खान और करण जौहर जैसे सितारों से सजे कैमियो की उम्मीद भी की जा रही है। ये नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

‘पेरिस हैस फॉलन’ में देखने को मिलेगा कि कैसे फ्रांसीसी राजधानी एक युद्ध का मैदान बन जाती है। यह सीरीज एक अनुभवी सुरक्षा अधिकारी विन्सेंट तालेब (तौफिक जल्लब) पर आधारित है जो फ्रांस रक्षा मंत्री को निशाना बनाकर किए गए एक बड़े हमले के बाद खुद को एक भयावह साजिश में उलझा हुआ पाता है। यह सीरीज हैस फॉलन मूवी फ्रैंचाइजी का एक स्पिन-ऑफ है, जिसे आप 18 अक्तूबर को लायंसगेट प्ले पर देख सकते हैं।