एन.माही फिल्मस प्रोडक्शन, निर्माता मोहित कुमार साहू की बहुचर्चित हिन्दी फिल्म जानकी का फस्र्ट लुक 12 अक्टूबर की सुबह 10 को होगा प्रदर्शन

निर्माता मोहित साहू का भारतवर्षीय प्रयास फिल्म जानकी में है दिलेश साहू, अनिकृति चैहान की दिलकश जोड़ी

रायपुर, 11 अक्टूबर। एन.माही फिल्मस प्रोडक्शन के निर्माता, कहानी एवं एक्शन डिजायनर मोहित साहू का अपने आगामी फिल्म जानकी को भारतवर्षीय स्तर पर रीलिज कर छाॅलीवुड को इंडिया लेबल पर प्रजेंट करने का प्रयास है, जिसका फस्र्ट मोशन पोस्टर, जिसमें फिल्म के मुख्य किरदार दिलेश साहू और अनिकृति चैहान की पोस्टर पिक्चर्स के साथ दिनांक 12 अक्टूबर को सुबह 10 बजे प्रदर्शित किया जाएगा। समंदर फतेह छोटे नाव से नहीं होती बल्कि बड़ें जहाज लहरों से टकराते हुए तुफानों से लड़ते हैं, और तब कही विजेता की तरह दुनिया के छोरों को नापा जाता है, कुछ ऐसे ही प्रयास के तहत छत्तीसगढ़ की पावन धरा से बाॅलीवुड से आगे की उछाल के रूप में फिल्म जानकी को देखा जा रहा है, क्योंकि इसमें ना केवल छत्तीसगढ़ के दिग्गज कलाकार काम कर रहे बल्कि छाॅलीवुड के साथ बाॅलीवुड, टाॅलीवुड के स्टार कलाकार भी इस फिल्म के हिस्सा हैं।

मोहित कुमार साहू ने बताया कि आज छत्तीसगढ़ राज्य हर मामले में आगे बढ़ रहा है, हमने भी फिल्म के माध्यम से छत्तीसगढ़ को आगे बढ़ाने के प्रयास को सार्थक करने हिन्दी फिल्म जानकी को पूरे भारतवर्ष में दिनांक 07 फरवरी 2025 को एक साथ रिलीज करने की भव्य तैयारी की है। मोहित साहू ने कहा कि फस्र्ट मोशन पोस्टर दिलेश साहू, अनिकृति चौहान को लेकर मेरे प्रोडक्शन की यह पहली कोशिश है, जिसमें मैंने अपने छत्तीसगढ़ को अपने फिल्म के माध्यम से प्रजेंट करने भारतवर्षीय कोशिश कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में अच्छी फिल्में बन रही है और इस बात की चर्चा पूरे भारत में हो इसी प्रयास के तहत, छत्तीसगढ़ महतारी की पहचान को पूरे देश भर में फैलाने की पहली शुरूआत दिनांक 12 अक्टूबर, सुबह 10 बजे से कर दिया जाएगा।

फिल्म के आधार स्तंभ हैं मोहित

छत्तीसगढ़ की माटी से निकली एन.माही फिल्मस प्रोडक्शन की बहुचर्चित हिन्दी फिल्म जानकी के मोहित साहू निर्माता तो हैं, परन्तु उन्हें इस फिल्म का आधार स्तंभ कहना भी अतिश्योक्ति नहीं होगी, क्योंकि उनके संपूर्ण मार्गदर्शन में इस फिल्म के निर्माण के साथ इसके काॅस्टिंग, निर्माता, वीएफएक्स, वीजीएम, सिनेमेटोग्राफी से लेकर इसके हर पहलू पर उनकी नजर रही है। दूसरे लफजों में यह कहा जा सकता है कि फिल्म जानकी एन. माही फिल्मस का यह बिग ड्रीम्स फिल्म है।

फिल्म निर्माणकर्ताओं में

प्रोड्युसर, स्टोरी, एक्शन डिजायनर मोहित कुमार साहू, को-प्रोड्युसर गजेंन्द्र देवांगन-श्री गणेश ट्रेडर्स, आशीष कुमार गोयल, रवि महावर, कास्ट एक्शन स्टार दिलेश साहू, अनिकृति चैहान, स्क्रीनप्ले और निर्देशन कौशल उपाध्याय, सिनेमेटोग्राफी व प्रोजेक्टर हेड रजत सिंग राजपूत, एडिटर गौरांग त्रिवेदी, म्यूजिक तोषांत कुमार, मोनिका वर्मा, लिरिक्स मोनिका वर्मा, वाॅइस डबिंग सकेंत म्हात्रे, पायल विशाल-बाॅलीवुड, हाॅलीवुड, टाॅलीवुड के फेसस वाॅईस डब आर्टिस्ट, बाॅलीवुड के दिग्गज गायकों में कैलाश खैर, शान ,जावेद, देव नेगी, नाकेश अजीज, मोनिका वर्मा, बीजीएम मनोहर यादव, वीएफएक्स प्रवीर दास, रतिभान सिंग, कोरियोग्राफर बाबा बघेल मुख्य हैं।