शेमारू उमंग के शो ‘मैं दिल तुम धड़कन’ में नजर आएंगे अनुभवी अभिनेता रवि गोसाईं

मुंबई, 10 अक्टूबर 2024: शेमारू उमंग का नया शो ‘मैं दिल तुम धड़कन’ अपनी दमदार कहानी और बेहतरीन कलाकारों के प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीत चुका है। इस शो की कहानी आज की यशोदा और रिश्तों की जटिलताओं पर आधारित है। अब इस शो में और भी कई रोमांचक मोड़ को जोड़ने के लिए अभिनेता रवि गोसाईं की एंट्री हुई है, जो एक चतुर और चालाक वकील, एडवोकेट राणा की भूमिका निभा रहे हैं। ऐसे में कोर्टरूम ड्रामा के साथ रवि गोसाईं का दमदार अभिनय दर्शकों के लिए बिलकुल खास होने वाला है।

अभिनेता रवि गोसाईं अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहते हैं, “मेरा किरदार, एडवोकेट राणा का है जो मथुरा का एक मशहूर और आत्मविश्वासी वकील है, जिसने आज तक कोई केस नहीं हारा है। इस किरदार की खासियत यह है कि भले ही वह अपने विरोधियों के लिए सख्त हो लेकिन इस किरदार में ह्यूमर और चालाकी का अनूठा मिश्रण नज़र आएगा। उसकी शख्सियत शातिर होने के साथ-साथ स्मार्ट भी है!”


उन्होंने आगे कहा, “एडवोकेट राणा की सबसे दिलचस्प बात यह है कि वह चाहे जितना भी घबराया हुआ हो, चेहरे पर हमेशा मुस्कान बनाए रखता है। वह बेहद व्यंग्यात्मक है। मैंने अपने किरदार में अमरीश पुरी के आइकॉनिक किरदार एडवोकेट चड्ढा (फिल्म ‘दामिनी’ का किरदार) से प्रेरणा ली है, जिससे मेरे किरदार को एक क्लासिक टच मिलता है। इस किरदार के लिए जब मुझे ब्रीफ मिला, तो मैंने इस कल्ट फिल्म को दोबारा देखा ताकि मैं अपने किरदार को बेहतरीन तरीके से निभा सकूं। मेरे किरदार के जरिए दर्शकों को बहुत कुछ ख़ास देखने को मिलने वाला है। खासकर कस्टडी बैटल के दौरान जब एडवोकेट राणा और वृंदा के बीच का ड्रामा प्रस्तुत किया जाएगा।”

अधिक जानकारी के लिए देखें ‘मैं दिल तुम धड़कन’ शो हर सोमवार से शनिवार, रात 8:30 बजे केवल शेमारू उमंग पर!