क्यों अचानक सबके सामने रोने लगे केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे भावुक…

आमतौर पर नेताओं को आपने वोट मांगते, पार्टी की उपलब्धियां गिनाते या फिर विपक्ष पर तीखे हमले बोलते हुए देखा होगा. लेकिन ऐसा बहुत कम देखा होगा जबकि सार्वजनिक रूप से कोई नेता फूट-फूट कर रोया हो. लेकिन ऐसा ही एक नजारा गुरुवार 10 अक्टूबर को देखने को मिला जब केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल अचानक भावुक हो गए. मीडिया के सामने वह अपने आंसुओं को रोक नहीं पाए और रोने लगे. आखिर ऐसा क्या हुआ जो पीयूष गोयल अचानक रोने लगे.

क्यों रोने लगे पीयूष गोयल

दरअसल केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल देश के दिग्गज कारोबारी रतन टाटा के निधन से आहत हैं. मीडिया से उनके पुराने किस्से साझा करते वक्त वह काफी भावुक हो गए. पीयूष गोयल ने रतन टाटा को संवेदनशील व्यक्ति बताया. उन्होंने कहा कि टाटा ग्रुप को इंटरनेशनल लेवर पर स्टेबलिश करने में रतन टाट का अहम रोल रहा.

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने रतन टाटा के किस्से शेयर किए. उन्होंने बताया कि एक बार जब रतन टाटा मुंबई में नाश्ते के लिए घर आए थे. तो हमने सिर्फ साधारण इडली-सांभर, डोसा उन्हें परोसा था. उन्होंने इस नाश्ते की बहुत ही ग्रेट तरीके से सराहना की थी. रतन टाटा के पास दुनिया के बेहतरीन रसोइये हैं लेकिन वह खाने की कीमत समझते हैं और उसकी कद्र भी करते हैं. 

पीयूष गोयल ने बताया कि जब वह घर से जा रहे थे तब उन्होंने अपने बिताए दो घंटों के बाद मेरी पत्नी से बहुत प्यार से पूछा- क्या आप मेरे साथ तस्वीर लेना चाहेंगी? हम वास्तव में उनके साथ फोटो खिंचवाना चाहते थे, लेकिन पूछ नहीं पा रहे थे, शायद वह हमारी इच्छा को समझ गए थे और उन्होंने जिस अंदाज में पूछा वह कह पाना मुश्किल है.