श्रद्धालु करेंगे अयोध्या भ्रमण, जिपं अध्यक्ष व कलेक्टर ने बस को दिखाई हरी झंडी

कोरिया 07 अक्टूबर (वेदांत समाचार) । जिले के 108 श्रद्धालु सोमवार को रामलला दर्शन के लिए अयोध्या धाम के लिए रवाना हुए। कलेक्ट्रेट परिसर से जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती रेणुका सिंह एवं कलेक्टर श्रीमती चन्दन त्रिपाठी ने हरी झंडी दिखाकर श्रद्धालुओं को सफल यात्रा की शुभकामनाएं देते हुए बस को रवाना किया।

श्रद्धालु रामलला के दर्शन के लिए बेहद उत्साहित नजर आए। वहीं सभी तीर्थ यात्रियों ने श्रीरामलला का दर्शन योजना की प्रशंसा करते हुए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय को धन्यवाद ज्ञापित किया एवं जय श्रीराम के उदघोष के साथ सुबह करीब 8 बजे, बस अंबिकापुर रेलवे स्टेशन के लिए रवाना हुए, जहां से वे विशेष ट्रेन द्वारा अयोध्या धाम पहुंचेंगे।

रामलला दर्शन (अयोध्या धाम) यात्रा योजना 2024 के तहत जिले का यह पांचवां चरण था। आज के यात्रा में बैकुंठपुर व सोनहत विकासखण्ड से कुल 108 श्रद्धालु हैं, जिसमें 53 महिलाएं और 55 पुरुष शामिल हैं। इस यात्रा में तीन एस्कार्ट भी रवाना हुए हैं।

बस को हरी झंडी दिखाने के दौरान बड़ी संख्या में यात्रियों के परिजन और सम्बंधित विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे। सभी ने श्रद्धालुओं को सुखद व मंगलमय यात्रा के लिए शुभकामनाएं दी।