चिरमिरी में नशे के अवैध कारोबार में शामिल इसहाक कुरैशी को 13 माह की जेल

चिरमिरी, 04 अक्टूबर (वेदांत समाचार) । इसहाक कुरैशी उर्फ नाण्डी, जो वर्ष 2010 से अपराध जगत में सक्रिय है और वर्ष 2017 से लगातार स्वापक एवं मनः प्रभावी पदार्थ का अवैध व्यापार करता आ रहा है, को न्यायालय द्वारा 13 माह तक जेल में निरुद्ध रखने का आदेश दिया गया है।

पुलिस महानिरीक्षक रेंज सरगुजा अंकित गर्ग और पुलिस अधीक्षक चन्द्रमोहन सिंह के निर्देश पर इसहाक कुरैशी के विरुद्ध कार्यवाही की गई। इसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के चार प्रकरण थाना चिरमिरी में दर्ज हैं।

इसहाक कुरैशी और उसके गिरोह के सदस्यों का आम जनता में इतना भय व आतंक है कि इसके विरूद्ध कोई भी व्यक्ति गवाह बनने व सूचना देने को तैयार नहीं होता है।

पुलिस अधीक्षक चन्द्रमोहन सिंह ने नशे के अवैध कारोबार में संलिप्त व्यक्तियों के ऊपर लगातार कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। सुधार नहीं होने पर भविष्य में भी नशे के अवैध कारोबार में लिप्त व्यक्तियों के ऊपर पीआईटी एनडीपीएस एक्ट में विशिष्ठ कार्यवाही कर जेल भेजा जाएगा।

इस कार्यवाही में निरीक्षक विवेक पाटले थाना प्रभारी चिरमिरी, प्रधान आरक्षक विश्वनाथ, रामासिंह टेकाम, आरक्षका प्रमोद रीतिया, शाहिद परवेज, सैनिक संतोष सिंह शामिल रहे।

इसहाक कुरैशी को 01 अक्टूबर 2024 को जिला जेल बैकुंठपुर जिला कोरिया में दाखिल किया गया।