कोरबा: सजग कोरबा अभियान के तहत खंड स्तरीय कार्यक्रम आयोजित, मितानिनों ने लिया भाग

कोरबा, अक्टूबर (वेदांत समाचार)। पुलिस अधीक्षक कोरबा के निर्देश पर पोड़ी उपरोड़ा में खंड स्तरीय सजग कोरबा कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में 114 ग्राम पंचायतों की मितानिन उपस्थित रहीं और उन्होंने सक्रिय रूप से भाग लिया।

कार्यक्रम का उद्देश्य साइबर क्राइम, नशा के खिलाफ जागरूकता, महिला सुरक्षा और यातायात नियमों के बारे में जानकारी देना था। मितानिनों को अभिव्यक्ति ऐप और महिला सुरक्षा मैत्री ह्वाट्सऐप हेल्पलाइन 9479282100 के बारे में भी बताया गया।

कार्यक्रम में बांगो थाना प्रभारी उषा सोंधिया, यातायात प्रभारी मलिक राम जांगड़े, मोरगा प्रभारी भीम सेन यादव और अन्य पुलिस अधिकारी उपस्थित रहे। उन्होंने मितानिनों को समाज में अपराध के खिलाफ लड़ने और महिला सुरक्षा के लिए काम करने के लिए प्रेरित किया।

मितानिनों ने शराब की बिक्री पर प्रतिबंध के लिए पुलिस का सहयोग करने का वादा किया और कहा कि वे अपने ग्रामों में इस कार्यक्रम की जानकारी देंगी और समाज को जागरूक करेंगी।

इस कार्यक्रम का उद्देश्य समाज में अपराध के खिलाफ जागरूकता बढ़ाना और महिला सुरक्षा को मजबूत करना है। पुलिस अधीक्षक कोरबा ने कहा कि ऐसे कार्यक्रमों के माध्यम से समाज में अपराध के खिलाफ लड़ने के लिए जागरूकता बढ़ाई जा सकती है।