कोरबा: सांसद ज्योत्स्ना महंत के नाम की पट्टिका कूड़े में मिली, वन विभाग पर उदासीनता का आरोप

कोरबा,03 अक्टूबर (वेदांत समाचार)। कोरबा लोकसभा सांसद ज्योत्स्ना चरणदास महंत के नाम पर वन विभाग द्वारा लगाया गया पौधा और नाम पट्टिका कूड़े में मिलने से वन विभाग की उदासीनता और निर्वाचित जन प्रतिनिधियों के प्रति सम्मान की कमी का मामला सामने आया है।

इस मामले में कांग्रेस नेता हसन अली ने वन विभाग के अधिकारियों पर आरोप लगाया है कि वे दलगत राजनीति से प्रेरित होकर कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सांसद के नाम के साथ इस तरह का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

वन विभाग के अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जाएगी और दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

कोरबा जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष, ने कहा, “यह मामला वन विभाग की उदासीनता और सांसद के प्रति सम्मान की कमी को दर्शाता है। हमें उम्मीद है कि जांच होगी और दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।”

छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत ने भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “यह मामला दुर्भाग्यपूर्ण है और वन विभाग की उदासीनता को दर्शाता है। हमें उम्मीद है कि सरकार इस मामले में कार्रवाई करेगी।”

इस मामले ने कोरबा में राजनीतिक तापमान बढ़ा दिया है और कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने वन विभाग के अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।