एंटरटेनमेंट की एक रोमांचक रात के लिए हो जाइए तैयार, क्योंकि 5 अक्टूबर को रात 8 बजे ज़ी सिनेमा पर हो रहा है ‘काकुड़ा’ का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर…

मुंबई, 02 अक्टूबर 2024: हिट फिल्म ‘मुंज्या’ के निर्देशक ने हॉरर और कॉमेडी की एक और मनोरंजक कहानी पेश की है, जिसका नाम है ‘काकुड़ा’। ज़ी सिनेमा पर सोनाक्षी सिन्हा, रितेश देशमुख और साकिब सलीम अभिनीत ‘काकुदा’ का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर होने जा रहा है। एक दिलचस्प लोककथा पर आधारित यह फिल्म शनिवार, 5 अक्टूबर को रात 8 बजे प्रसारित की जाएगी। यह हॉरर कॉमेडी अपनी रोमांचक कहानी, जोरदार परफॉर्मेंस और शानदार दृश्यों के साथ दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखने का वादा करती है।

आदित्य सरपोतदार के निर्देशन और रोनी स्क्रूवाला के निर्माण में बनी फिल्म ‘काकुड़ा’ अपनी तरह की एक बेहद अनोखी कहानी है, जिसमें कॉमेडी, ड्रामा और हॉरर का जबर्दस्त तड़का लगाया गया है। रितेश देशमुख, सोनाक्षी सिन्हा और साकिब सलीम इस कहानी में एक नया जोश जगाते हैं, जिन्होंने अपने-अपने किरदारों को कुछ इस तरह निभाया कि वे दर्शकों के दिलों में गहरे उतर गए। रितेश की बेमिसाल कॉमिक टाइमिंग, सोनाक्षी की दमदार स्क्रीन प्रेजेंस और साकिब का शानदार आकर्षण; ये तिकड़ी जितनी मनोरंजक है, उतनी ही विश्वनीय भी है। इस समय भारत में हॉरर कॉमेडी तेजी से लोकप्रिय हो रही हैं, खासकर गांव और कस्बों की पृष्ठभूमि वाली फिल्में, जिनमें लोककथाएं और स्थानीय किंवदंतियां शामिल हैं। ‘काकुड़ा’ हमारी सांस्कृति की इसी नब्ज़ को छूती है, जिसमें डर को रोजमर्रा के हास्य के साथ मिलाया गया है, जो एक हल्का-फुल्का और रोमांचक अनुभव देती है।

रतोड़ी के एक विचित्र कस्बे में, एक रहस्यमय भूत पुरुषों को परेशान करता है। अगर गांव के पुरुष हर मंगलवार शाम 7:15 बजे अपने घरों में बनाया गया एक छोटा दरवाजा खुला नहीं छोड़ते हैं, तो वो भूत उन्हें कुबड़ा होने का श्राप देता है और 13 दिन बाद उस पुरुष की मौत हो जाती है। कहानी में सोनाक्षी सिन्हा, रितेश देशमुख और साकिब सलीम को एक ऐसे भूत का सामना करना होगा जो बदले की आग में जल रहा है और अंधविश्वास, परंपरा और प्रेम को लेकर उन तीनों की सोच को चुनौती देता है। क्या वे इस श्राप को खत्म कर पाएंगे और अपनी ज़िंदगी दोबारा जी पाएंगे? या फिर वे हमेशा के लिए एक भयानक मुश्किल में फंस जाएंगे?

देखना ना भूलें, ‘काकुड़ा’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, इस शनिवार, 5 अक्टूबर को रात 8 बजे ज़ी सिनेमा पर।