एक्टर आदिल खान के साथ न्यूड सीन शूट करने से पहले राधिका आप्टे ने पूछा- तुम्हारी पत्नी क्या सोचेगी?

मुंबई: राध‍िका आप्टे की फिल्म पार्च्ड अपने न्यूड सीन और बोल्डनेस के लिए मशहूर है। लीना यादव के निर्देशन में बनी इस फिल्म को क्रिटिक्स का भी सामना करना पड़ा था। इस फिल्म में राधिका आप्टे और आदिल खान ने कई न्यूड सीन दिए हैं, जिसको को लेकर सोशल मीडिया पर लंबे समय तक चर्चा होती रही। हाल ही में एक इंटरव्यू में राधिका आप्टे ने पार्च्ड फिल्म में दिए गए न्यूड सीन्स को लेकर कई अहम खुलासे किए हैं।

एक नामी मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू में राधिका आप्टे ने बताया कि इस फिल्म को शूट करने के दौरान कैसी दिक्कतों का सामना करना पड़ा और न्यूड सीन देने को लेकर क्या डिस्कशन हुई थी। वहीं, आद‍िल कहते हैं- ‘राध‍िका ने कला के प्रति खुद को समर्प‍ित किया है और लोगों को इसे समझना होगा। उनके और मेरे जैसे लोगों के लिए, जो मायने रखता है वो है कला ना कि वो जो लोग कहते हैं।

मैं उस सीन में लगभग न्यूड ही था। मुझे ऐसे सीन्स से कोई दिक्कत नहीं है। इंसान की जिंदगी की जट‍िलताओं को दर्शाने के लिए अगर ऐसे सीन्स किए जाते हैं तो मुझे कोई परेशानी नहीं है। आद‍िल ने ये भी बताया कि उनकी पत्नी को एक्टर के इस सीन से कोई आपत्त‍ि नहीं थी। वो आद‍िल के प्रोफेशन की इज्जत करती है और उन्हें आद‍िल की संवेदनशीलता पर पूरा भरोसा है। इंटरव्यू में आद‍िल ने राध‍िका के साथ शूट से पहले की गई डिस्कशन के बारे में बताया। उन्होंने कहा- ‘तुम्हारा बॉयफ्रेंड क्या सोचेगा?’ इसपर राध‍िका ने बताया कि वो शादीशुदा है। 

वहीं, राधिका आप्टे ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने आदिल से पूछा था कि न्यूड सीन को लेकर तुम्हारी पत्नी क्या सोचेगी? तो आदिल ने कहा कि उसकी पत्नी को ऐसे सीन्स से कोई आपत्ती नहीं है। ऐसे सीन से उनके पर्सनल रिलेशन से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। ये आसान नहीं था क्योंकि उस वक्त मैं खुद के बॉडी इमेज इशूज में उलझी हुई थी, तो इसल‍िए स्क्रीन पर न्यूड होना थोड़ा परेशान करने वाला था।

इंटरव्यू के दौरान राधिका आप्टे ने बताया कि पार्च्ड का ​यह सीन उस वक्त आया, जब उन्हें इसकी जरूरत थी। राधिका का कहना है कि मुझे ऐसे सीन की जरूरत थी। जब आप बॉलीवुड में रहते हैं तो आपको हमेशा बताया जाता है कि आपको अपने शरीर के साथ क्या करना है। मैंने अपने आपको और अपने शरीर को मेंटेन किया है। मुझे अपने बॉडी और चेहरे के साथ कुछ नहीं करना है।