खुशखबरी : 32MP के सेल्फी कैमरा वाला Motorola फोन हुआ सस्ता, यहां बिग बिलियन डे सेल में कमाल की डील….

कम बजट में शानदार सेल्फी कैमरा वाले फोन की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग बिलियन डे सेल में आप 32 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा वाले मोटोरोला के जबर्दस्त स्मार्टफोन- Motorola G85 5G को भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

फोन का 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला वेरिएंट सेल में 16,999 रुपये का मिल रहा है। बैंक ऑफर में आप इस फोन की कीमत को 1500 रुपये तक कम कर सकते हैं।

इस डिस्काउंट के साथ यह फोन 15,499 रुपये में आपका हो सकता है। फोन खरीदने के लिए अगर आप फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करेंगे, तो आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा। एक्सचेंज ऑफर में आपको 10,450 रुपये तक का फायदा हो सकता है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा।

मोटोरोला G85 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन


कंपनी इस फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.67 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दे रही है। फोन में ऑफर किया जा रहा यह 3D कर्व्ड pOLED डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए फोन में कंपनी गोरिल्ला ग्लास 5 कोटिंग भी दे रही है। फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 6s जेन 3 चिपसेट देखने को मिलेगा।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ दो रियर कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस शामिल है। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है। मोटोरोला के इस फोन में दी गई बैटरी 5000mAh की है। यह बैटरी 33W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए इस फोन में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिलेगा। ओएस की जहां तक बात है, तो फोन ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ड Hello UI पर काम करता है।