जगन्नाथ पुरी से लौट रही थी यात्रियों से भरी बस पलटी, 4 की मौत

A tragic accident occurred in Balasore, Odisha when a bus full of 37 devotees from UP overturned. Four people died in the accident. Actually, 37 devotees from Uttar Pradesh had gone to Bhubaneswar, Konark and Jagannath Puri. While returning, the bus full of devotees met with an accident. The bus fell 20 feet down from the National Highway in Balasore, Odisha.

ओडिशा के बालेश्वर में यूपी के 37 श्रद्धालुओं से भरी बस पलटने से दर्दनाक हादसा हो गया. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. दरअसल उत्तर प्रदेश से 37 श्रद्धालु, भुवनेश्वर, कोणार्क और जगन्नाथ पुरी गए थे. लौटते वक्त श्रद्धालुओं से भरी बस हादसे का शिकार हो गई. ओडिशा के बालेश्वर में नेशनल हाइवे से बस 20 फिट नीचे जा गिरी. घायल श्रद्धालुओं को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, मरने वाले श्रद्धालुओं में दो यूपी के बलरामपुर से और दो सिद्धार्थनगर के बताए जा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, नेशनल हाइवे से बस नीचे गिरने से मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई थी. मरने वाले श्रद्धालुओं में सिद्धार्थनगर इटावा के रामप्रसाद, संतराम और बलरामपुर जिले के राजेश कुमार मिश्रा शामिल हैं, जो गौरा थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के रहने वाले हैं. वहीं बलरामपुर जिले के ही बेलहांस गांव की रहने वाली कमला देवी की भी इस हादसे में मौत हो गई.

20 फिट उसे हाइवे से नीचे गिरी बस
ओडिशा के बालेश्वर जिले में हुए इस दर्दनाक हादसे में 33 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अपस्ताल में भर्ती कराया गया है. घायल श्रद्धालुओं की संख्या ज्यादा होने और उनकी स्थिति के अनुसार अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 10 लोगों को बालासोर जिले में, जबकि 23 लोगों को जलेश्वर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यूपी से जगन्नाथ पुरी और अन्य तीर्थस्थलों का भ्रमण करने के लिए श्रद्धालु बस से रवाना हुए थे लेकिन लौटते वक्त हाइवे से 20 फिट नीचे बस गिरने से हादसे का शिकार हो गए.

मृतकों के घर दी गई सूचना
हादसे का शिकार होने के बाद श्रद्धालुओं को स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से अस्पताल पहुंचाया. वहीं हादसे में मारे गए श्रद्धालुओं के परिजनों को सूचना दे दी गई है. हादसे की सूचना मिलने के बाद मृतकों के घरों में कोहराम मचा हुआ है. वहीं जिस बस से श्रद्धालु गए थे, हादसे के बाद वो भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है.