MGM SCHOOL बालको में विभिन्न सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं का आयोजन

बालको ,28 सितंबर (वेदांत समाचार)। एमजीएम उच्च माध्यमिक विद्यालय बालको में विभिन्न सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया, जिसमें छात्रों ने अपनी प्रतिभा का अद्भुत प्रदर्शन किया। सीनियर बॉयज और गर्ल्स के लिए अंतर-हाउस सलाद सजावट प्रतियोगिता में छात्रों ने विभिन्न रंगीन सब्जियों और फलों का उपयोग करके सुंदर डिजाइन बनाए। उनके काटने, स्लाइसिंग, ग्रेटिंग और नक्काशी कौशल ने सभी को प्रभावित किया।

जूनियर लड़कियों ने इंटर हाउस रंगोली प्रतियोगिता में भाग लिया, जिसमें उन्होंने विभिन्न प्रकार के डिजाइनों का रंगीन प्रदर्शन किया। उनकी रचनात्मकता और कलात्मकता ने सभी की प्रशंसा अर्जित की।

जूनियर बॉयज के लिए संस्कृत श्लोक वाचन प्रतियोगिता में लड़कों ने अपने मधुर पाठ कौशल का प्रदर्शन किया। उन्होंने संस्कृत में अपने श्लोकों का सुंदर उच्चारण किया।

कक्षा-3 से 5 तक के छात्रों के लिए अंग्रेजी कहानी सुनाने प्रतियोगिता में छात्रों ने जीवन के लिए अच्छी नैतिकता व्यक्त करने वाली कहानियों को सुनाया। उनकी अभिव्यक्ति और आत्मविश्वास ने सभी को प्रभावित किया। इन प्रतियोगिताओं में छात्रों, छात्राओं और अभिभावकों का प्रयास सराहनीय रहा। एमजीएम उच्च माध्यमिक विद्यालय बाल्को की ओर से आयोजित ये प्रतियोगिताएं छात्रों की प्रतिभा को बढ़ावा देने में सफल रहीं।

विद्यालय के प्रधानाचार्य ने विजेताओं को सम्मानित किया और सभी प्रतिभागियों को उनकी मेहनत और प्रतिभा के लिए बधाई दी। यह आयोजन विद्यालय की सांस्कृतिक और शैक्षिक गतिविधियों का एक महत्वपूर्ण हिस्सा था।