BIG ACCIDENT : ई-रिक्शा की बुलडोजर से खतरनाक भिड़ंत, पैरेंट्स मीटिंग में बेटे से मिलने के पहले आ गई मौत

MP/ खरगोन I गोगावां थाना अंतर्गत ग्राम मोहम्मदपुरा-गोगावां मार्ग पर गुरुवार को सुबह 11 बजे जेसीबी से ई रिक्शा की भिड़ंत हो गई। इसमें सवार 35 वर्षीय युवक मनीष की मौके पर मौत हो गई। साथ ही एक बुजुर्ग भी घायल हुआ है। मनीष सनावद के जूनापानी में पैरेंट्स मीटिंग में बच्चे से मिलने जा रहा था।

पुलिस के अनुसार मनीष मोहम्मदपुर से गोगावां तक तीन पहिया ई रिक्शा में सवार होकर जा रहा था। रास्ते में जेसीबी आ गई। इसके चलते रिक्शा असंतुलित होकर जेसीबी से टकराया। इसमें मनीष की मौत हो गई। साथ ही एक बुजुर्ग भी घायल हो गया है। बाक़ी अन्य को हल्की चोट है। हादसे के बाद रिक्शे के पास लोग पहुंचे और मदद कर सभी को गोगावां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां मनीष को मृत घोषित कर दिया।

वहीं गोगावां पुलिस थाने से थाना प्रभारी दिनेश सोलंकी सहित पुलिसकर्मी भी पहुंचे और शव का पंचनामा बनाकर पीएम कराया। शव को परिजनों के सुपूर्द कर दिया गया। हादसे बाद परिवार में मातम छा गया। मनीष के पुत्र, पुत्री व पत्नी है। वह मजदूरी करता था।

पिता को फोन कर बुलाया, आ जाओ पैरेंट्स मीटिंग है

मनीष अपने बेटे सागर निहाले से सनावद जूनापानी नवोदय विद्यालय में मिलने जा रहा था। सागर कक्षा 10 वीं में अध्यनरत है। गुुरुवार को पैरेंट्स मिटिंग में अपने पिता को फोन कर बुलाया था। गोगावां के समीप पानी की टंकी के पास जेसीबी मशीन कुछ कार्य कर रही थी। वहीं रिक्शा असंतुलित होकर जेसीबी मशीन से टकरा गया।