महापौर की निष्क्रियता से आज वार्डो में गंदगी चरम पर है, लोग बीमारियों से ग्रसित हो रहे है – हितानन्द अग्रवाल

स्वच्छता में ही देवता वास करते है – हितानंद अग्रवाल

कोरबा,22 सितंबर (वेदांत समाचार)। डेंगू बचाव के लिए नेताप्रतिपक्ष हितानंद ने स्वयं चलाया धुँआ मशीन कोरबा, स्वच्छता सेवा पखवाड़े के दौरान आज दिनांक 22 जुलाई को कोसाबाड़ी मंडल अंतर्गत वार्ड 17 पथरीपारा में स्वच्छता पखवाड़ा के तहत स्वच्छता अभियान भाजपा कोसाबाड़ी मंडल द्वारा चलाया गया। डेंगू की बीमारी फैल रही है जिसे देखते हुए केमिकल युक्त, दवाई युक्त धुए का छिड़काव सामुदायिक भवनों में, गलियों में, नालियों में बस्तियों में, किया गया इस दौरान नगर पालिका निगम कोरबा के नेता प्रतिपक्ष हितानंद अग्रवाल विशेष रूप से उपस्थित थे जिन्होंने स्वयं अपने हाथ में फागिंग मशीन को लेकर धुएं का छिड़काव किया। उन्होंने अपने वक्तव्य में कहा स्वच्छता में ही देवता का निवास होता है.

और स्वच्छ परिवेश में लोगो के अच्छे स्वास्थ की कामना की जाती है, लेकिन कोरबा नगर निगम के महापौर कोरबा को अपने घर की जागीर समझ बैठे है और कोरबा की जनता के स्वस्थ के साथ खिलवाड़ कर रहे है मच्छरों से अभी बीमारियां फैल रही है और कोरबा नगर निगम में फॉगिंग मशीन बड़ी संख्या में है लेकिन उपयोग नही किया जा रहा है पैसे की बर्बादी करते हुए उसे क्रय भी किया गया, लेकिन सारी मशीन कंडम स्थिति में गैरेज में कबाड़ में पड़ी हुई है।

चुकी नगर निगम में निष्क्रिय महापौर बैठे हैं जिनको लोगों के स्वास्थ्य की चिंता नहीं है बार-बार फॉगिंग मशीन की मांग करने पर भी धुएं का छिड़काव जब महापौर ने नही कराया ,तब भाजपा कोसाबाड़ी मंडल और उसके पदाधिकारी ने यह बीड़ा स्वयं उठाया । इस दौरान लक्ष्मण श्रीवास, राजेश सोनी, मैनेजर दास महंत, विकास मिश्रा, जय राम मिश्रा, विनय कुमार दुबे, रामेश्वर यादव, अंबिका साहू, सुशीला लोनिया, दिनेश तिवारी के माता जी एवं वार्ड के प्रतिष्ठित लोग भी उपस्थित रहे।