VDO : CM पद पक्का होने के बाद सामने आया आतिशी का पहला रिएक्शन, कुर्सी और केजरीवाल को लेकर कही ये बात…

नई दिल्ली। दिल्ली में आतिशी नई सीएम होंगी। विधायक दल की बैठक में उनके नाम पर मुहर लग चुकी है। ऐसे में सीएम पद पक्का होने के बाद आतिशी का पहला रिएक्शन सामने आया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं अपने गुरू केजरीवाल का धन्यवाद देती हूं। कोई और होता तो 2 मिनट भी कुर्सी नहीं छोड़ता। सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल की गिरफ्तारी को गलत बताया था। आतिशी ने ये भी कहा कि वह बहुत सामान्य परिवार से आती हैं।

केजरीवाल का इस्तीफा दिल्ली के लिए दुख की घड़ी: आतिशी


आतिशी ने कहा कि केजरीवाल का इस्तीफा दिल्ली के लिए दुख की घड़ी है। मुझे सीएम बनने की बधाई मत दीजिए, मुझे माला मत पहनाइए। मैं चुनाव तक ही सीएम रहूंगी। चुनाव जीते तो केजरीवाल ही सीएम होंगे। केजरीवाल के मार्गदर्शन में सरकार चलाऊंगी।

मैं अगर किसी और पार्टी में होती तो मुझे चुनाव की टिकट भी नहीं मिलती: आतिशी


आतिशी ने कहा केजरीवाल ने मुझे इतनी बड़ी जिम्मेदारी सौंपी, ये केवल आम आदमी पार्टी और केजरीवाल के नेतृत्व में ही हो सकता है। मैं अगर किसी और पार्टी में होती तो मुझे चुनाव की टिकट भी नहीं मिलती, लेकिन केजरीवाल ने मुझे विधायक बनाया, मंत्री बनाया और आज ये जिम्मेदारी सौंपी।

आतिशी ने कहा कि जितना सुख मेरे मन में हैं, उससे ज्यादा दुख है क्योंकि आज केजरीवाल इस्तीफा दे रहे हैं। मैं आज दिल्ली की जनता और विधायक की तरफ से कहना चाहती हूं कि दिल्ली का एक ही सीएम है और वो अरविंद केजरीवाल है। आतिशी ने कहा कि केजरीवाल को झूठे मुकदमें में 6 महीने जेल में रखा। लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार और एजेंसियों के मुंह पर तमाचा मारा। केजरीवाल की गिरफ्तारी गलत है। अगर केजरीवाल की जगह कोई और होता तो 2 मिनट के लिए भी कुर्सी नहीं छोड़ता।