इंटर काॅलेज में कमला नेहरु काॅलेज की बैडमिंटन टीम ने हासिल किया प्रथम स्थान, अब स्टेट टूर्नामेंट में करेंगे कोरबा का प्रतिनिधित्व

कोरबा,17 सितंबर (वेदांत समाचार)। बीते दिनों जिले में आयोजित इंटर काॅलेज बैडमिंटन टूर्नामेंट में कमला नेहरु महाविद्यालय के खिलाड़ियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को प्रथम स्थान दिलाया। विजेता खिलाड़ी अब जिले की टीम के साथ राज्य स्तरीय प्रतिस्पर्धा में कोरबा का प्रतिनिधित्व करेंगे। विजेता खिलाड़ियों ने ट्राॅफी जीतने के बाद काॅलेज के प्राचार्य डाॅ प्रशांत बोपापुरकर ने भेंटकर उनका आशीर्वाद लिया। प्राचार्य डाॅ बोपापुरकर ने उनका उत्साहवर्धन करते हुए आगामी प्रतियोगिता में जीत दर्ज कर लौटने प्रेरित किया।

यह अंतर महाविद्यालयीन बैडमिंटन प्रतियोगिता स्वामी आत्मानंद महाविद्यालय कोरबा में 12 सितंबर को आयोजित की गई थी। इसमें कमला नेहरु काॅलेज ने प्रथम और जिले की अग्रणी उच्च शिक्षण संस्था शासकीय ईवीपीजी काॅलेज की टीम ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। इस स्पर्धा में कमला नेहरु महाविद्यालय का प्रतिनिधित्व करते हुए होनहार खिलाड़ी एवं बीए प्रथम वर्ष के छात्र वेणु गोपाल ने सिगल्स व डबल्स स्पर्धा में प्रथम स्थान प्राप्त किया। इसी तरह बीबीए प्रथम वर्ष के विद्यार्थी करण श्रीवास्तव ने डबल्स जीता और चैलेंज सिंगल्स के 7 में से 6 मैच जीतकर जिले में चतुर्थ रैंक प्राप्त किया। बीबीए अंतिम के छात्र अमन अग्रवाल ने दो सिंगल्स बैडमिंटन स्पर्धा में जीत हासिल कर अगले चरण के लिए क्वालिफाई किया है। इसके अलावा बैडमिंटन टीम में उम्दा प्रदर्शन कर काॅलेज का मान बढ़ाने वाले खिलाड़ियों में बीएससी द्वितीय वर्ष जीवविज्ञान के छात्र सैयद कबीर अली, बीए अंतिम के छात्र अंकित राजपूत, बीबीए अंतिम के छात्र अन्नी मलिक शामिल हैं, जो टीम के साथ राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में कोरबा का प्रतिनिधित्व करेंगे।