Axis Bank के बरगंडी प्राइवेट ने 15 नए शहरों में बढ़ाई अपनी उपस्थिति

0 बैंक रणनीतिक रूप से अपनी संपत्ति प्रबंधन सेवाओं का 15 नए शहरों में विस्तार कर रहा है, अब इसकी उपस्थिति देश के 42 शहरों में होगी

0 प्रमुख रूप से टियर-2 शहरों के उभरते बाज़ारों पर ध्यान दिया जा रहा है, जहां बचत और निवेश में उल्लेखनीय वृद्धि दिख रही है

डेस्क, 17 सितंबर । एक्सिस बैंक के निजी बैंकिंग व्यवसाय, बरगंडी प्राइवेट ने 15 नए शहरों में अपनी संपत्ति प्रबंधन सेवाओं के विस्तार की घोषणा की है, जिससेअबयहसेवादेश भर के42शहरोंमेंउपलब्धहोगी।बरगंडी प्राइवेट,इस रणनीतिक कदम के साथ अब भारत के तेजी से विकसित हो रहे टियर-2 बाजारों के ग्राहकों की अनूठी जरूरतों के अनुरूप अपनी खास संपत्ति प्रबंधन सेवाएं प्रदान करेगा।
बैंकनेजिननएशहरोंमेंइनसेवाओंकोपेशकियाहैउनमेंभुवनेश्वर, पटना, रायपुर, आगरा, गाजियाबाद, जोधपुर, उदयपुर, जालंधर, मेरठ, बेलगाम, कोझीकोड, तिरुवनंतपुरम, औरंगाबाद, नागपुर और गांधीधाम शामिल हैं। इन बाजारों में निवेश में उल्लेखनीय वृद्धि दर्जहुई, जिसमें बचत और सावधि जमा ने1 लाख करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर लिया। बरगंडी प्राइवेट का लक्ष्य है, अपनी विशेषज्ञता, प्रौद्योगिकी और डेटा एनालिटिक्स का लाभ उठाकर, ऐसे व्यक्तिगत समाधान प्रदान करना जो इन उभरते हुए भौगोलिक क्षेत्रों में समृद्ध ग्राहकों की नई अपेक्षाओं को पूरा करें।
एक्सिस बैंक के ग्रुप एग्जीक्यूटिव- एफ्लुएंट बैंकिंग, एनआरआई, कार्ड/भुगतान और खुदरा ऋण, अर्जुन चौधरी ने इस व्यवसायकेविस्तार पर अपनीटिप्पणी मेंकहा, “एक्सिस बैंक में, हम ग्राहकों के बढ़ते और निवेशकेप्रतिजागरूक समूह को विश्व स्तरीय धन प्रबंधन समाधान प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम जानतेहैंकि टियर-2 शहरों में जबरदस्त वृद्धिकीसंभावनाहै और इन उभरते बाजारों में महत्वपूर्ण भूमिकानिभाने के लिए उत्सुक हैं। इन बाजारों और उनकी वित्तीय, सांस्कृतिक और सामाजिक बारीकियों की हमारी गहरी समझ, हमें ऐसी विशिष्ट धन सृजन और संरक्षण रणनीतियां तैयार करने मेंमददकरती है जो हमारे ग्राहकों को उनके लक्ष्यों और वित्तीय आकांक्षाओं को प्राप्त करने में सशक्त मददकरती हैं।”
बरगंडी प्राइवेट का एयूएम लगभग 2.07 ट्रिलियन रुपये है, जो पिछले साल की तुलना में 33% अधिक है, और फिलहालयहव्यवसाय27 शहरों में 13,000 से अधिक परिवारों के लिए संपत्ति का प्रबंधन करता है। एक्सिस समूह के भीतर वन एक्सिस इकोसिस्टम द्वारा परिचालित, बरगंडी प्राइवेट अपने समृद्ध ग्राहकों को बैंकिंग, ऋण, कार्ड, निवेश, बीमा, ब्रोकिंग, ट्रस्टी सेवाएं, निवेश बैंकिंग और एनबीएफसीसमाधान सहित विभिन्नकिस्मके उत्पाद और सेवाएं प्रदान करता है। धन प्रबंधकों के अपने व्यापक नेटवर्क के माध्यम से, बरगंडी प्राइवेट अपने ग्राहकों के साथ मिलकर काम करता है, उनके वित्तीय लक्ष्यों और जोखिम उठाने की क्षमता को समझते हुए समग्र और व्यक्तिगत धन समाधान प्रदान करता है।
बरगंडी प्राइवेट विभिन्नकिस्मकेबैंकिंग और धन प्रबंधन सेवाओं के अलावा, ग्राहकों के लिए कला, संस्कृति, जीवन शैली और अंतर्दृष्टि केसमावेशवालीचुनिंदापेशकशें भीप्रदान करता है। हाल ही में, बरगंडी प्राइवेट ने सामूहिक प्रगति को आगे बढ़ाने में दूरदर्शी व्यक्तियों के समाजपरअसरकोप्रदर्शितकरनेके लिएलीडरशिप डायलॉग्स की मेजबानी करने के संबंधमें एशिया सोसाइटी इंडिया सेंटर के साथ भागीदारी की है। इसकेउद्घाटन समारोह में ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता अभिनव बिंद्रा एक प्रसिद्ध खेल पत्रकार के साथ आकर्षक बातचीत करेंगे।
*आरबीआई और सार्वजनिक रूपसेउपलब्ध के आंकड़ों के अनुसार