राजस्‍थान में अपनी उपस्थिति बढ़ाते हुए लॉमेन ने हनुमानगढ़ में खोला अपना पहला स्‍टोर

  • ब्रैंड ने इस वित्‍त-वर्ष के अंत तक राजस्‍थान में 40 अन्य एक्सक्लूसिव ब्रैंड आउटलेट्स खोलकर, अपनी उपस्थिति को अधिक मजबूत करने की योजना बनाई है

हनुमानगढ़, सितंबर 2024: केवल किरण क्‍लॉदिंग लिमिटेड (केकेसीएल) के प्रतिष्ठित मेंस फैशन ब्रैंड लॉमेन ने आज हनुमानगढ़ शहर में अपने पहले स्‍टोर का उद्घाटन किया। इसी के साथ, ब्रैंड ने राजस्‍थान के बाजार में अपनी उपस्थिति को और अधिक मजबूत बनाने की घोषणा भी की है। लॉमेन की योजना इस वित्त वर्ष के अंत तक राजस्‍थान में 40 नए स्टोर खोलने की है। लॉमेन ने राजस्‍थान के फैशनेबल पुरुषों की स्मार्ट, स्टाइलिश और आरामदायक कपड़े पहनने की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए तेजी से विस्‍तार करने की योजना बनाई है।

लॉमेन ने हनुमानगढ़ का सबसे बड़ा और सर्वोत्‍तम मेन्‍स फैशन स्‍टोर खोलकर ट्रेंडी एवं फैशनेबल कलेक्‍शन पेश करने का लक्ष्‍य रखा है। यह स्‍टोर 800 वर्गफीट में फैला है, जो अपनी श्रेणी में सबसे बेहतरीन ट्रेंडिंग डिजाइनें और नए जमाने के फैब्रिक्‍स पेश करता है। यह पुरुषों के कैजुअल, ऑफिस तथा पार्टियों में पहनने वाले कपड़ों का स्टैंडर्ड बढ़ाने का वादा करता है। हर उपभोक्ता के लिए परफेक्ट, यह स्टोर पुरुषों को उनके वार्डरोब के लिए तरह-तरह के परिधान पेश करता है। यहां ग्राहक के लिए हर वक्त अलग-अलग अवसरों के लिए फैशनेबल कपड़े मौजूद हैं। जिसमें शॉर्ट्स, टी-शर्ट, जींस, कैजुअल शर्ट और ट्राउजर, कैजुअल पैंट और फैशन ट्राउजर के विकल्प शामिल हैं।

यह स्टोर उपभोक्ताओं को आधुनिक समकालीन डिज़ाइन के कपड़ों के साथ एक शानदार माहौल देता है। यहां कपड़ों की अलग-अलग श्रेणियां बनाई गई हैं और उपभोक्ताओं को खरीदारी का निमंत्रण देती हुई आकर्षक लाइटिंग की व्यवस्था भी की गई है। एक और खास बात यह है कि यहां बेहतरीन ढंग से प्रशिक्षित सेल्स एसोसिएट्स, ग्राहकों का स्वागत बेहद शालीनता से करते हैं। इससे उपभोक्ताओं का खरीदारी का अनुभव और शानदार बन जाता है। हनुमानगढ़ में लॉमेन के स्‍टोर पर रोमांचक शुरूआती ऑफर्स का फायदा उठाने के लिये आपको जरूर जाना चाहिये।

केवल किरण क्‍लॉदिंग लिमिटेड के डायरेक्‍टर श्री दिनेश जैन ने कहा, “हम राजस्थान के हनुमानगढ़ में अपना पहला स्टोर खोलकर बेहद खुश हैं। यह राजस्थान में हमारा पहला स्टोर है, और हनुमानगढ़ अपनी समृद्ध सांस्कृतिक धरोहर और तेजी से विकास के लिए जाना जाता है। इसी कारण से यह शहर हमारे विस्तार और प्रगति की योजनाओं में एक अहम भूमिका निभाता है। इस नए स्टोर का खुलना हमारे ग्राहकों को फैशन के बेहतरीन समाधान देने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। हमें हनुमानगढ़ की कम्युनिटी का हिस्सा बनने और अपने ग्राहकों को वही सेवा और समर्पण देने का बेसब्री से इंतजार है, जिसके लिए लॉमेन ब्रांड जाना जाता है।”

केवल किरण क्लॉदिंग लिमिटेड के डायरेक्टर श्री विकास जैन ने इस मौके पर कहा, “हनुमानगढ़ में हमारा नया स्टोर खोलना लॉमेन के लिए एक रोमांचक कदम है। हम इस शहर के फैशन-प्रेमी लोगों के लिए अपने नए कलेक्शन और खास प्रमोशन पेश करते हुए बेहद खुश हैं। हमारा मकसद है एक ऐसी जगह बनाना, जहां ग्राहकों को स्टाइल, गुणवत्ता और इनोवेशन का बेहतरीन मेल मिले। हमें पूरा भरोसा है कि हनुमानगढ़ में हमारा नया स्टोर फैशन पसंद करने वालों की पसंदीदा जगह बनेगा।”

नये लॉमेन स्‍टोर का पता एनएच 54 रिटेल इंफ्रा, गुरनूर पैलेस के पास, सांगरिया- हनुमानगढ़ हाइवे, गांव चंद्रा, तहसील सांगरिया, हनुमानगढ़, राजस्‍थान- 335512 है और यह ब्रैंड की बढ़ती उपस्थिति का प्रमाण देता है। यह सुव्‍यवस्थित जगह खरीदारों के लिये सुलभ और ज्‍यादा विजिबिलिटी वाली है। इसके साथ ही लॉमेन स्‍थानीय समुदाय को लगातार फैशनेबल समाधान दे रहा है और स्‍टाइल तथा ग्राहक संतुष्टि के लिये अपना समर्पण दिखा रहा है।