SECL News: CMD डॉ. प्रेम सागर मिश्रा पहुंचे कोरबा क्षेत्र, प्रबन्धकों एवं उप-क्षेत्रीय प्रबन्धकों के साथ की बैठक, उत्पादन-उत्पादकता बढ़ाने पर दिया ज़ोर

स्वच्छता ही सेवा अभियान 2024 एवं स्पेशल कैम्पेन 4.0 में बड़े स्तर पर भागीदारी सुनिश्चित करने का किया आह्वान

कोरबा, 13 सितंबर (वेदांत सामाचार)। सीएमडी डॉ प्रेम सागर मिश्रा आज एसईसीएल कोरबा क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे। उन्होने क्षेत्रीय मुख्यालय में सभी प्रबन्धकों एवं उप-क्षेत्रीय प्रबन्धकों के साथ बैठक कर चालू वित्त वर्ष में क्षेत्र के कोयला उत्पादन, डिस्पैच, सहित विभिन्न बिन्दुओं पर समीक्षा की। उन्होने उत्पादन-उत्पादकता में बढ़ोत्तरी सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास करने को कहा। बैठक में क्षेत्रीय महाप्रबन्धक श्री दीपक पंडया भी उपस्थित रहे।

इसके साथ ही उन्होने आगामी स्वच्छता ही सेवा 2024 अभियान एवं स्पेशल कैम्पेन को लेकर की गईं तैयारियों के बारे में भी जानकारी ली। उन्होने सभी से अभियान में बढ़-चढ़ हिस्सा लेते हुए सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने का आह्वान किया।

विदित हो कि 14 सितंबर से 2 अक्टूबर के बीच चलने वाले स्वच्छता ही सेवा अभियान 2024 तथा 2 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक चलने वाले स्पेशल कैम्पेन 4.0 के अंतर्गत एसईसीएल में कई कार्यक्रम किए जाएंगे।