सोहम शाह ने ‘तुम्बाड’ की री-रिलीज़ स्क्रीनिंग पर फैंस को दिया सरप्राइस! शुरू हो चुकी है एडवांस बुकिंग

सोहम शाह की मच अवेटेड फिल्म ‘तुम्बाड’ की कल स्क्रीनिंग की गई, जिसमें सोहम शाह भी शामिल हुए। उन्होंने फैंस को उनके जबरदस्त समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि उनका प्यार ही है जिसकी वजह से फिल्म अपनी ओरिजनल रिलीज़ के छह साल बाद सिनेमाघरों में वापस आ गई है। सोहम शाह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर स्क्रीनिंग के कुछ पलों की एक रील शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है:

तुम्बाड के जादू को फिर से जीने वाले हर एक व्यक्ति को दिल से धन्यवाद! एडवांस बुकिंग अभी शुरू हो गई है! 13 सितंबर 2024 से सिनेमाघरों में एक बार फिर #Tumbbad की जादुई दुनिया का अनुभव करें।रील में शाह फैंस को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देते हुए दिखाई दे रहे हैं और इसमें मौजूद लोगों के रिएक्शंस भी शामिल हैं, जो फिल्म के अलग – अलग हिस्सों की तारीफ कर रहे हैं। इनमे से कुछ रिएक्शंस पर डालें नजर:

एक फैन ने इस अनोखी कहानी के लिए अपना प्यार जाहिर करते हुए कहा है, “यह फिल्म बहुत अनोखी है, हमारी कल्पना से भी परे है।”एक दूसरे फैन ने फिल्म के क्लाइमैक्स तक के मेकिंग की तारीफ करते हुए कहा है, “रहस्य का खुलासा बहुत ही हैरान करने वाला है।”

एक फैन ने बताया कि बड़े पर्दे पर ‘तुम्बाड’ देखना एक सिनेमेटिक एक्सपीरियंस था, “मैं इस बार असल में फिल्म को महसूस कर सकता था।”फिल्म के बैकग्राउंड साउंड इफेक्ट्स की भी काफी तारीफ हुई है, जैसा कि एक फैंस ने कहा है, “मेरे लिए, सबसे अच्छा अनुभव साउंड इफेक्ट था।”

13 सितंबर को सिनेमाघरों में आने वाली मच अवेटेड फिल्म ‘तुम्बाड’ की री रिलीज के लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है।

‘तुम्बाड’ 2018 की हिंदी भाषा की लोक हॉरर फिल्म है, जिसका डायरेक्शन राही अनिल बर्वे ने किया है, जिसके क्रिएटिव डायरेक्टर आनंद गांधी और को-डायरेक्टर आदेश प्रसाद हैं। इसे मितेश शाह, प्रसाद, बर्वे और गांधी ने लिखा है, इस फिल्म को सोहम शाह, आनंद एल. राय, मुकेश शाह और अमिता शाह ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में सोहम शाह ने विनायक राव की मुख्य भूमिका निभाई है, जबकि फिल्म में ज्योति मालशे और अनीता दाते-केलकर भी हैं। यह फिल्म किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध नहीं है।

‘तुम्बाड’ को 64वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में आठ नॉमिनेशन मिले, जिसमें से इसने तीन अवार्ड अपने नाम किए: बेस्ट सिनेमैटोग्राफी, बेस्ट आर्ट डायरेक्टर और बेस्ट साउंड डिजाइन। क्रिटिक्स ने फिल्म को इसकी रोमांचक कहानी, बेहतरीन प्रोडक्शन डिजाइन और जबरदस्त सिनेमैटोग्राफी के लिए पसंद किया। ‘तुम्बाड’ 75वें वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में क्रिटिक्स वीक सेक्शन में दिखाई जाने वाली पहली इंडियन फिल्म थी। सोहम शाह की दमदार परफॉर्मेंस के साथ-साथ, कास्ट में ज्योति मालशे और अनीता दाते-केलकर भी शामिल थे, जिन्होंने फिल्म की डरावनी और आकर्षक कहानी को यादगार बनाया।

अपने कैलेंडर में 13 सितंबर, 2024 को चिह्नित कर लीजिए, जब तुम्बाड की दुनिया में फिर से खो जाने का मौका मिलेगा। ट्रेलर देखकर समझिए क्यों तुम्बाड भारतीय सिनेमा में एक अनोखा और तारीफ हासिल करने वाला मास्टरपीस है।