VIDEO : नशे में धुत युवक ने बीच सड़क पर सब इंस्पेक्टर की कर दी पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लिया एक्शन

एमपी के इंदौर में नशे में धुत युवक ने बीच सड़क पर एक सब इंस्पेक्टर की पिटाई कर दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि नगर निगम चौराहे पर नशे में धुत एक व्यक्ति पुलिस अधिकारी को धक्का दे रहा है. जब अधिकारी ने खुद को बचाने की कोशिश की तो उसने उनका कॉलर पकड़ लिया और धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया. उस व्यक्ति की पकड़ से छुड़ाने की छीना-झपटी में अधिकारी की वर्दी फट गई. शर्मनाक बात यह है कि इस घटना के दौरान वहां मौजूद ट्रैफिक पुलिस भी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते नजर नहीं आई, बल्कि बेबस होकर तमाशा देखती रही. हालांकि, राहगीरों ने बीच-बचाव करने की कोशिश भी की.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग जन सुरक्षा पर गंभीर सवाल खड़े करने लगे, जिसके बाद पुलिस विभाग ने घटना पर संज्ञान लेते हुए आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने में जुट गई.

पुलिस ने बताया कि 62 वर्षीय सब इंस्पेक्टर नाथूराम दोहरे अपने दो साथी कांस्टेबल आशीष और अतुल के साथ नगर निगम चौराहे पर ट्रैफिक संभाल रहे थे, तभी दो व्यक्तियों के बीच विवाद हो गया, जिससे ट्रैफिक जाम हो गया. एसआई दोहरे ने स्थिति को शांत करने के लिए उन लोगों से संपर्क किया, लेकिन उनमें से एक ने उनसे बहस करना शुरू कर दिया. उस व्यक्ति ने एसआई दोहरे का कॉलर पकड़ लिया और उन्हें खींचने लगा. उसने अधिकारी को धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया, जिससे उनका मोबाइल फोन, वॉकी-टॉकी और अन्य सामान बिखर गया. उनकी वर्दी फट गई और बटन टूट गए. फिलहाल, एमजी रोड थाने में मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.