नाबालिक बालिका को छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार

जांजगीर-चांपा,07 सितंबर (वेदांत समाचार)।पुलिस ने एक नाबालिक बालिका को छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी पुरूषोत्तम सूर्यवंशी (49) को थाना सारागांव पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए गिरफ्तार किया है।

आरोपी के विरुद्ध धारा 74, 296,115(2),351(3) बीएनएस,10 पाक्सों एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है। नाबालिक बालिका पर घटित अपराध को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 06/09/2024 को नाबालिक बालिका को आरोपी पुरूषोत्तम सूर्यवंशी के द्वारा बेईज्जती करने की नीयत से छेड़छाड़ किया, जिसे पीडिता के पिता द्वारा मना करने पर आरोपी द्वारा अश्लील गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देकर डंडा एवं हाथ मुक्का से मारपीट किया है।

पुलिस अधीक्षक जांजगीर चांपा श्री विवेक शुक्ला (IPS) के निर्देशन में तत्काल आरोपी को पकड़ा गया और विधिवत गिरफ्तार कर दिनांक 07.09.24 को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

इस कार्यवाही में निरीक्षक सावन सारथी थाना प्रभारी सारागाव, प्रधान आरक्षक अर्जुन जांगड़े, आर. मोनू थापा, चंदशेखर कंवर का सराहनीय योगदान रहा।

पुलिस ने नाबालिक बालिकाओं की सुरक्षा के लिए किए जा रहे प्रयासों के बारे में जानकारी दी और कहा कि ऐसे मामलों में त्वरित कार्यवाही की जाएगी।