गणेश पंडाल में हार्ट अटैक से टैंकर चालक की मौत, परिजन जाता रहे करंट लगने की आशंका 

दुर्ग,07 सितम्बर(वेदांत समाचार)। गणेश चतुर्थी को लेकर पूरे देश में धूमधाम से मनाने की तैयारी चल रही है, दुर्ग जिले में उत्सव की धूम देखने को मिल रही है, इसी कड़ी में सेक्टर 2 के गणेश पंडाल के पास करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत की मौत हो गई, घर वालों का कहना है कि करंट लगने से मौत हुई, वहीं समिति के लोगों का कहना है कि हार्ट अटैक से मौत हुई है, फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

दरअसल सेक्टर 2 के न्यू आजाद गणेश उत्सव समिति के गणेश पंडाल में करंट लगने से एक टैंकर चालक की हुई मौत ने सुरक्षा के इंतजाम पर सवालिया निशान लगा दिए हैं, हादसे के बाद जब घायल को सुपेला अस्पताल लाया गया तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया, मृतक का नाम संतोष साहू बताया जा रहा है, जो कि टैंकर से पानी सप्लाई करने गणेश पंडाल आया हुआ था, परिजनों का कहना है.

कि मोटर पम्प से फिश पॉन्ड में पानी भरने के दौरान उसे बिजली का झटका लगा और उसकी मौत हो गई, वहीं गणेश पंडाल समिति के पदाधिकारियों का कहना है कि टैंकर चालक की मौत हार्ट अटैक से हुई है, फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, अब चालक के मौत की वजह का खुलासा पीएम रिपोर्ट के आने के बाद ही हो पाएगा।