मेडिकल कॉलेज की तीसरी मंजिल से युवक का छलांग, कांच की खिड़की तोड़कर कूदने का प्रयास, सुरक्षा गार्ड ने बचाया

रायगढ़,07 सितम्बर(वेदांत समाचार)। रायगढ़ मेडिकल कॉलेज में देर शाम एक युवक ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी, लेकिन एसी टनल के फ्लोर में अटक गया। इसके बाद, उसने कांच की खिड़की तोड़कर नीचे कूदने का प्रयास किया और लगभग 10 मिनट तक ड्रामा किया। सुरक्षा गार्ड ने उसे साहस दिखाते हुए नीचे उतार लिया। बताया जा रहा है कि युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी और उसका इलाज चल रहा था। इस घटना के बाद मेडिकल कॉलेज की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं और मामले की जांच जारी है।

रायगढ़ मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. विजय कुमार ने बताया कि युवक को तुरंत अस्पताल के आपातकालीन विभाग में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी और उसका इलाज तीसरी मंजिल पर चल रहा था। इस घटना के बाद मेडिकल कॉलेज की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं। लोगों ने मांग की है कि मेडिकल कॉलेज में सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत किया जाना चाहिए ताकि ऐसी घटनाएं भविष्य में न हों।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच के बाद ही पूरी घटना का खुलासा हो सकेगा। मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने कहा है कि वे इस घटना की जांच कर रहे हैं और सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करने के लिए कदम उठाएंगे।