OMG! कपड़े से ज्यादा लड़के बदलती थी युवती, हर तीन महीने में नए दूल्हे के साथ मनाती थी सुहागरात, जानिए कैसे लगी ऐसी लत…

सभ्यताओं का देश कहे जाने वाले भारत में इन दिनों शादी करना और शादी टूटना जैसे आम बात हो गई है। इस बात की बानगी आप रोजाना फैमिली कोर्ट में देखी जा सकती है, जहां रोजाना घरेलू हिंसा के सैकड़ों मामले दर्ज हो रहे हैं। लेकिन इन दिनों शादी के कुछ ऐसे मामले भी सामने आ रहे हैं, जिसमें कुछ लड़कियां शादी करने के कुछ ही दिन बाद तोड़ देते हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से सामने आया है, जहां एक युवती हर तीन महीने में एक नए दूल्हे की तलाश में निकल जाती है। हैरानी की बात तो ये है कि युवती हर बार नए नाम और नए पहचान के साथ लड़के से मिलती है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला मुजफ्फरनगर के जानसठ कोतवाली थाना क्षेत्र का है, जहां एक युवती को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस की मानें तो मेरठ के थाना गंगानगर के गांव मामेपुर निवासी 34 वर्षीय ज्योति की शादी निठारी निवासी अंकित से हुई थी। लेकिन तीन महीने बाद ही युवती अपने ससुराल से फरार हो गई और अपने साथ गहने और नगदी भी ले गई।

पीड़ित अंकित ने थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया, जिसके बाद जांच शुरू हुई। जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि अंकित, ज्योति का आठवां पति था। यानि इससे पहले ज्योति 7 बार दुल्हन बन चुकी थी। बताया गया कि नई शादी के लिए ज्योति हर बार अपना नाम, पता और धर्म बदल देती थी, ताकि किसी को उसके बारे में जानकारी न मिल पाए।