फरहान अख्तर ने लॉन्च किया नया गाना ‘रीच फॉर द स्टार्स’, 2024 का मोटिवेशनल हिट

0. फरहान अख्तर ने अपना नया गाना ‘रीच फॉर द स्टार्स’ किया लॉन्च ! सुनिए प्रेरणादायक एंथम!

फरहान अख्तर एक बहु-प्रतिभाशाली कलाकार हैं और कई क्षेत्रों में सर्वश्रेष्ठ में से एक हैं। चाहे वह अभिनय हो, लेखन हो, निर्माण हो, निर्देशन हो या गायन हो, फरहान ने अपनी अविश्वसनीय कला से हमें लगातार आश्चर्यचकित किया है। खासतौर पर उनकी गायन क्षमता उन्हें सबसे अलग बनाती है। एक गायक के रूप में फरहान की यात्रा उनकी फिल्मों और एकल एल्बमों के गीतों के समृद्ध इतिहास से चिह्नित है। इस क्रम को जारी रखते हुए, फरहान ने अब अपना नया सिंगल “रीच फॉर द स्टार्स” रिलीज़ किया है, जो बेहद प्रेरणादायक है।

आखिरकार, लंबे इंतजार के बाद, फरहान का नवीनतम सिंगल “रीच फॉर द स्टार्स” रिलीज हो गया है। फरहान की दमदार आवाज के साथ रॉक बैंड की शानदार ध्वनि के साथ, यह ट्रैक 2024 के लिए आपका प्रेरक गान बनने के लिए तैयार है। गाने के दृश्य वास्तव में आकर्षक हैं, जिसमें एक बैंड क्रू शामिल है जो इस संगीत को बनाने के लिए वाद्ययंत्रों पर अपनी विशेषज्ञता लाता है। “रीच फॉर द स्टार्स” दृढ़ता, साहस और अदम्य मानवीय भावना का एक शक्तिशाली गीत है।

फरहान ने न केवल अपनी अद्भुत आवाज से माइक पर जादू चलाया, बल्कि उन्होंने संगीत भी तैयार किया और गाने के बोल भी लिखे।

फरहान अख्तर फिलहाल अपनी आगामी फिल्म डॉन 3 की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें रणवीर सिंह हैं। फिल्म में कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में हैं और उम्मीद है कि यह 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।