सिद्धांत चतुर्वेदी और राघव जुयाल के बीच ‘युध्रा’ में भयानक टकराव, Excel Entertainment ने किया मोशन वीडियो रिलीज

0. Excel Entertainment की ‘युध्रा’ में राघव जुयाल ने निभाया विलेन शफीक का रोल, मोशन वीडियो ने बढ़ाई एक्साइटमेंट!

Excel Entertainment की आगामी फिल्म ‘युध्रा’ ने शानदार पोस्टर्स के साथ एक्शन थ्रिलर का सही टोन सेट किया है। हाल ही में, फिल्म के निर्माताओं ने सिद्धांत चतुर्वेदी को फियरस युध्रा और मलविका मोहनन को स्टनिंग निकहत के रूप में पेश किया। अब, उन्होंने राघव जुयाल को खतरनाक विलेन शफीक के रूप में पेश किया है। नए मोशन वीडियो के जरिए, निर्माताओं ने सिद्धांत और राघव के बीच एक धमाकेदार लड़ाई की उम्मीद जगा दी है।

Excel Entertainment ने ‘युध्रा’ का नया मोशन वीडियो रिलीज किया है, जो एक्शन से भरी दुनिया के एक अलग पहलू को दर्शाता है। इस मोशन वीडियो में राघव जुयाल को शफीक के रूप में दिखाया गया है, जो युध्रा के सामने खड़ा है, और यह दर्शाता है कि दोनों के बीच एक कठिन मुकाबला होगा। राघव ने ‘KILL’ में अपने सफल प्रदर्शन के बाद अब विलेन के अवतार में जबरदस्त एक्टिंग की है।

https://www.instagram.com/reel/C_NINT4PhAm/?igsh=NGZzNDFpOXR5dTd3

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म में ये दोनों किरदार किस तरह से टकराएंगे। मोशन वीडियो ने ट्रेलर की रिलीज के लिए उत्सुकता को और बढ़ा दिया है, जो 29 अगस्त को रिलीज होने वाला है।

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के Excel Entertainment के बैनर तले बनी ‘युध्रा’ का निर्देशन रवि उदीवार ने किया है। फिल्म 20 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, और इन करैक्टर पोस्टर्स ने इस धमाकेदार सिनेमाई अनुभव की प्रतीक्षा को और भी बढ़ा दिया है।