Air India की धमाकेदार सेल! मात्र 1,037 रुपये में बुक करें फ्लाइट टिकट, यहां जानें पूरी डिटेल…

एयर इंडिया (Air India) ने अपने यात्रियों के लिए एक शानदार सेल ऑफर (Air India Flight Ticket Sale Offer) पेश किया है, जिसमें आप महज 1,037 रुपये में फ्लाइट टिकट बुक कर सकते हैं. यह विशेष ‘फ्लैश सेल’ एयर इंडिया एक्सप्रेस के तहत उपलब्ध है, जो टाटा ग्रुप का एक हिस्सा है. यह ऑफर केवल कल तक ही मान्य है, इसलिए जल्दी करें और इसका लाभ उठाएं.

इस सेल के तहत, एयर इंडिया Xpress Lite कैटेगरी में बुकिंग के लिए टिकट की कीमत ₹1,037 से शुरू होती है. यह ऑफर 25 अगस्त 2024 तक बुकिंग के लिए उपलब्ध है, और यात्रा की तारीखें 26 अगस्त से 24 अक्टूबर 2024 तक हैं. घरेलू उड़ानों पर विशेष रूप से सस्ती दरें प्रदान की जा रही हैं. Xpress Lite किराए की कीमत ₹1,037 से शुरू होती है, जबकि Xpress Value किराए की कीमत ₹1,195 से शुरू होती है.

बिना प्रोसेसिंग फीस के बुक करें

यदि आप एयर इंडिया एक्सप्रेस की वेबसाइट या मोबाइल ऐप के माध्यम से बुकिंग करते हैं, तो प्रोसेसिंग फीस भी माफ कर दी जाएगी. यह एक अच्छा मौका है बिना अतिरिक्त चार्ज के टिकट बुक करने का.

चेक-इन बैग्स पर छूट

Xpress Lite किराए पर यात्रा करने वाले यात्री चेक-इन बैग के बिना यात्रा कर सकते हैं. इसके अलावा, वे बिना किसी अतिरिक्त चार्ज के 3 किलोग्राम का अतिरिक्त कैबिन बैग भी प्री-बुक कर सकते हैं. घरेलू उड़ानों पर 15 किलोग्राम और अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों पर 20 किलोग्राम चेक-इन बैग्स पर भी छूट प्रदान की गई है.

विशेष लाभ

एयर इंडिया एक्सप्रेस के लॉयल्टी मेम्बर्स को भी विशेष लाभ मिलेंगे. वेबसाइट पर आपको NeuCoins का लाभ मिलेगा, जो 8% तक हो सकता है. छात्रों, वरिष्ठ नागरिकों, डॉक्टरों, नर्सों और सशस्त्र बलों के सदस्यों को भी विशेष छूट उपलब्ध है. एयर इंडिया एक्सप्रेस की Xpress Biz कैटेगरी में बिजनेस क्लास जैसी सेवाएं प्रदान की जाती हैं, जिसमें सीट स्पेस 58 इंच तक हो सकता है. एयर इंडिया एक्सप्रेस अपनी फ्लेट को तेजी से बढ़ा रही है और हर महीने 4 नए विमान जोड़ रही है. जल्दी करें और इस शानदार ऑफर का लाभ उठाएं!