ब्रेकिंग News: महिला के साथ गैंगरेप: मेले से लौट रही महिला के साथ हैवानियत, 10 युवको ने किया गैंगरेप, पुलिस ने 6 को किया अरेस्ट

रायगढ़,21 अगस्त (वेदांत समाचार) 2024। रायगढ़ जिले में एक महिला के साथ गैंगरेप की घटना से हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि महिला अपने परिचित के युवक के साथ मेला घुमने गयी थी। वहां से लौटने के दौरान परिचित के युवक ने अपने 10 दोस्तों के साथ मिलकर महिला के साथ हैवानियत करते हुए गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि इस वारदात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। एसपी के निर्देश पर पुलिस टीम ने तत्काल छापामार कार्रवाई कर इस वारदात में शामिल 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। फरार अन्य आरोपियों की तलाश सरगर्मी से की जा रही है।

गैंगरेप की ये वारदात पुसौर थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक पुसौर ब्लॉक में रहने वाली 27 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप की घटना घटित हुई है। बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला पिछले कुछ सालों से अपने पति से अलग रह रही थी। मंगलवार को वह अपने परिचित के युवक के साथ गांव के पास ही लगे मीना बाजार मेला में घुमने गयी थी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि मेले से लौटने के दौरान एनटीपीसी लारा के पास कुछ लोगों ने उनका रास्ता रोककर उसे पकड़ लिया। इसके बाद पीड़िता के परिचित युवक ने पहले महिला के साथ रेप किया। इसके बाद उसके साथियों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गये।

इस घटना के बाद दहशत में आई पीड़िता ने किसी तरह पुसौर थाना पहुंचकर घटना की रिपोर्ट दर्ज करायी। महिला के साथ हुए हैवानियत और गैंगरेप की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही रायगढ़ एसपी दिव्यांग पटेल खुद भी थाने पहुंच गए। एसपी के निर्देश पर पुलिस टीम ने तत्काल छापामार कार्रवाई कर इस वारदात में शामिल 6 आरोपियों को हिरासत में लिया गया है।

वहीं फरार अन्य आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक गैंगरेप की वारदात में शामिल सभी आरोपी आसपास के गांव के ही रहने वाले हैं। पुलिस हिरासत में लिये गये संदिग्ध लोगों से पूछताछ जारी है। जल्द ही पुलिस सभी आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा कर रही है।