MP भीषण सड़क हादसा : हनुमान मंदिर जा रहे श्रद्धालुओं के ई रिक्शे को बस चालक ने मारी टक्कर

इटारसी। राष्ट्रीय राजमार्ग 46 पर शनिवार दोपहर 1 बजे सड़क हादसे में पति-पत्नी समेत चार लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। बागदेव के पास एक ई रिक्शे को बस ने टक्कर मार दी। पुलिस ने शिवहरे बस के चालक पर मामला दर्ज कर वाहन जब्त कर लिया है। थाना प्रभारी पथरोटा संजीव पवार ने बताया कि गरीबी लाइन निवासी परिवार ई रिक्शे में सवार होकर 11 मुखी हनुमान मंदिर दर्शनों के लिए जा रहे थे।

बागदेव के पास ई रिक्शे को सामने से आ रही बस के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए टक्कर मार दी, हादसे में रिक्शा सवार पति पत्नी समेत चार लाेग बुरी तरह जख्मी हो गए। सूचना मिलते ही घायलों को पुलिस ने डायल 100 वाहन से इलाज के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया। बताया गया है कि मंदिर की तरफ रिक्शा मोड़ते समय बस ने रिक्शे को टक्कर मारी, जिससे रिक्शा पलट गया, पूरा रिक्शा भी क्षतिग्रस्त हो गया है।

हादसे में 54 वर्षीय राजेश सोनी के पैर में गंभीर चोट आई हैं, उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है। उनकी पत्नी 50 वर्षीय माया सोनी के बाएं पैर में चोट आई है। रिक्शे में सवार 30 वर्षीय ज्योति रायकवार, 40 वर्षीय शीला रायकवार को मामूली चोट आई है। सभी घायलों को डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया है।

घटना के बाद बस को पुलिस ने थाने में जब्त कर खड़ा किया है
वाहन चालक पर मामला दर्ज किया गया है। सभी श्रद्धालु शनिवार को हनुमान मंदिर दर्शनों के लिए जा रहे थे, तभी रास्ते में हादसा हो गया। रिक्शा चालक ने बताया कि उनकी कोई गलती नहीं थी, बस चालक अंधी रफ्तार से वाहन चला रहा था, उन्हें संभलने का मौका ही नहीं मिला, वे इंडिकेटर देकर मंदिर की तरफ मुड़ रहे थे।