BREAKING: जिले में पेट्रोल पंप संचालक से लूट में 3 आरोपी गिरफ्तार, आंगनबाड़ी सहायिका भी शामिल

कोरबा,11 अगस्त (वेदांत समाचार) 2024। कोरबा जिले के ग्राम रामपुर, थाना करतला जंगल मार्ग में 5 अगस्त की शाम पेट्रोल पंप संचालक सक्ती निवासी संतोष कुमार गोयल के साथ डण्डा मारकर 4 लाख रुपये की लूट के मामले में एक महिला सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि मुख्य आरोपी भरतलाल श्रीवास 32 वर्ष, निवासी कसईपाली जोबी करतला में सैलून संचालक है। उसने रायगढ़ निवासी विकास तिर्की 24 वर्ष के साथ मिलकर अंजाम दिया। वह अपहरण के मामले रायगढ़ जेल में निरुध्द था और भरतलाल भी 2021 में लूट के मामले में जेल में था। दोनो में पहचान व दोस्ती हुई। लूट की योजना बनाई और 5 अगस्त को दोनों संतोष गोयल के पेट्रोल पंप में 50 रुपये का पेट्रोल भराया और विकास को संतोष को दूर से दिखाया। इसके बाद संतोष के सक्ती लौटने के दौरान विकास को भरत ने सूचना दी और विकास ने लूट किया। इसके बाद तीनों ने रुपये बांटे।

भरत अपनी प्रेमिका आंगनबाड़ी सहायिका रमिला राठिया के साथ नकटीखार में एक घर में रुका था। पुलिस ने पूर्व रिकार्ड के आधार पर भरत को तलाशा व महिला के साथ पकड़ा। तीनों ने मिलकर रुपये खर्च किये थे। 4.43 लाख के सामानों सहित नगदी की रिकवरी कर ली गई है। विकास ने अपनी बहन के खाते में 50 हजार रुपये जमा कराया था। तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।