हेल्थ चेकअप के दौरान स्कूली छात्राओं के साथ छेड़छाड़ के आरोप में डाक्टर को गिरफ्तार

 धमतरी। हेल्थ चेकअप की आड़ में स्कूली छात्राओं के साथ गंदी हरकत करने के आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है। डॉक्टर पर आरोप था कि, उसने स्कूल में छात्राओं के हेल्थ चेकअप के नाम पर उनसे छेड़खानी की। पाक्सो एक्ट, छेड़खानी सहित अन्य धाराओं के तहत डाक्टर पर अपराध पंजीबद्ध किया गया है। जिसके बाद आज डाक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मामला धमतरी जिले का है, यहां के आत्मानंद हाईस्कूल में छात्राओं ने डाक्टर पर छेड़खानी का आरोप लगाया था। जानकारी के मुताबिक स्वास्थ्य परीक्षण के लिए चिरायु की टीम गई हुई थी, इसी दौरान छात्राओं के साथ डाक्टर कुलदीप आनंद पर अश्लीलता के आरोप लगाए गए। इस मामले में छात्राओं ने प्राचार्य से शिकायत की, जिसके बाद प्राचार्य ने लिखित रूप से धमतरी के सीएमएचओ को पत्र भेजा है। शिकायत पर एक्शन लेते हुए सीएमएचओ यूएल कौशिक ने तुरंत ही जांच के आदेश के दे दिये थे।

डॉक्टर को काम से रोका गया

वहीं डॉक्टर कुलदीप आनंद को फिलहाल काम करने से रोक दिया गया है। सीएमएचओ ने कहा है कि, जांच रिपोर्ट आने के बाद और भी आगे कार्रवाई की जायेगी। जानकारी के मुताबिक बुधवार को स्कूल में चिरायु की टीम छात्राओं के स्वास्थ्य परीक्षण के लिए गई हुई थी। चिरायु टीम के डाक्टर कुलदीप आनंद स्वास्थ्य जांच कर रहे थे। आरोप है कि, उस दौरान ही उन्होंने छात्राओं के साथ अश्लीलता की। इसका छात्राओं ने विरोध भी जताया। टीम के जाने के बाद छात्राओं ने प्रिंसिपल को पूरी बातें बताई, जिसके बाद कार्रवाई की गयी है।