बच्चों के लिए 5G टैबलेट लाया सैमसंग, 11 इंच स्क्रीन के साथ पैरेंटल कंट्रोल फीचर; जानिए कीमत…

सैमसंग ने Galaxy Tab A9+ किड्स एडिशन लॉन्च कर दिया है। जैसा कि नाम से पता चलता है, यह टैबलेट विशेष रूप से बच्चों के लिए बनाया गया है। हालाँकि यह टैबलेट गैलेक्सी टैब A9+ के समान है, लेकिन कंपनी ने बच्चों के उपयोग के लिए सुरक्षित प्रोटोकॉल और सुरक्षित तकनीक प्रदान की है।


इसमें 11 इंच का डिस्प्ले है जो बच्चों के लिए सुरक्षित कवर के साथ आता है। यह कैमरे की सुरक्षा करता है और टैबलेट को शॉकप्रूफ बनाता है। टैबलेट प्रीलोडेड सैमसंग किड्स ऐप्स के साथ भी आता है। माता-पिता बच्चों के लिए अलग प्रोफ़ाइल बना सकते हैं, स्क्रीन समय सीमा निर्धारित कर सकते हैं, सोशल मीडिया साइटों को ब्लॉक कर सकते हैं और बच्चों की गतिविधियों पर नज़र रख सकते हैं। आइए जानते हैं इसकी कीमत और सभी फीचर्स के बारे में।


 सैमसंग गैलेक्सी टैब A9+ किड्स एडिशन की कीमत


सैमसंग गैलेक्सी टैब ए9+ किड्स एडिशन की कीमत $269 (लगभग 22,536 रुपये) है। कंपनी ने इसके साथ तीन क्रेयो-पेन स्टाइलस भी दिए हैं। इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा Amazon, BestBuy.com जैसे रिटेलर्स से भी खरीदा जा सकता है। बिक्री 11 अगस्त से शुरू होगी. कंपनी ने टैबलेट को ब्लू, रेड, येलो, ग्रेफाइट जैसे कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है।

बच्चों के लिए 5G टैबलेट लाया सैमसंग, इसमें 11 इंच स्क्रीन के साथ पैरेंटल कंट्रोल फीचर; इतनी है कीमत

 

सैमसंग गैलेक्सी टैब A9+ किड्स एडिशन स्पेसिफिकेशन


सैमसंग गैलेक्सी टैब ए9+ किड्स एडिशन में 11 इंच का WQXGA LCD डिस्प्ले है जिसका रेजोल्यूशन 1920×1200 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 90Hz है। इसमें 2.2GHz पर क्लॉक किया गया ऑक्टाकोर चिपसेट है। टैबलेट में 64GB स्टोरेज है. स्टोरेज बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी है।
सैमसंग का यह टैबलेट एंड्रॉइड ओएस के साथ आता है जो प्रीलोडेड सैमसंग किड्स ऐप के साथ आता है। इसमें पीछे की तरफ 8 मेगापिक्सल का कैमरा है, जबकि सामने की तरफ 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। टैबलेट में 15W फास्ट चार्जिंग के साथ 7,040mAh की बैटरी है। इसमें साउंड के लिए क्वाड स्पीकर हैं और यह डॉल्बी एटमॉस को भी सपोर्ट करता है।

बच्चों के लिए 5G टैबलेट लाया सैमसंग, इसमें 11 इंच स्क्रीन के साथ पैरेंटल कंट्रोल फीचर; इतनी है कीमत

कनेक्टिविटी के लिए, यह 5G SA/NSA (वैकल्पिक), वाई-फाई 802.11 ac (2.4GHz/5GHz), ब्लूटूथ 5.1, GPS, Glonass, Beidou, गैलीलियो, QZSS, USB टाइप-C पोर्ट आदि को सपोर्ट करता है। इसका डाइमेंशन 168.7 x 257.1 x 6.9mm और वजन 480 ग्राम है।