अभिनेता विक्रांत मैसी एक प्रशंसक पर भड़के

अभिनेता विक्रांत मैसी इन दिनों ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वे लगातार फिल्म का प्रचार कर रहे हैं। ऐसे में विक्रांत का हाल ही में एक प्रशंसक से सामना हुआ, जिसने उनकी अनुमति के बिना उनका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। यह घटना तब हुई, जब अभिनेता एयरपोर्ट पर थे। जब प्रशंसक ने वीडियो बनाना शुरू किया तो विक्रांत मैसी ने उसका विरोध किया।

प्रशंसकों के खिलाफ व्यक्त की नाराजगी

इस घटना पर अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए विक्रांत मैसी ने कहा, ‘दुर्भाग्य से, मुझे यह नहीं कहना चाहिए, लेकिन मैं ऐसे लोगों से बहुत बहस करता हूं, जो आपकी पत्नी और आपके कर्मचारियों के साथ खाना खाते या किराने का सामान खरीदते समय चुपके से आपकी रिकॉर्डिंग शुरू कर देते हैं और फिर वे लाइव हो जाते हैं।’ उन्होंने आगे कहा कि कोई व्यक्ति अपने स्थान पर आराम से रह सकता है, इसलिए यह उसे अजीब स्थिति में डाल देता है।

प्रशंसक पर भड़के विक्रांत

विक्रांत मैसी ने एक घटना को याद करते हुए बताया कि कैसे एक प्रशंसक ने बिना उनकी अनुमति के उनका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा, ‘एक दिन मैं एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच से गुजर रहा था। मैंने अपनी टी-शर्ट पहनी हुई थी और एक व्यक्ति था, जो सुरक्षा जांच को पार कर गया था और वह वहीं खड़ा होकर मेरा वीडियो बना रहा था। मैंने कहा ‘आप चिड़ियाघर में आए हो क्या? थोड़ी गरिमा रखो।’ आप पूछेंगे और मैं आपके साथ एक फोटो क्लिक करूंगा और मैं इसे खुशी-खुशी करूंगा, इसमें कोई समस्या नहीं है, लेकिन आप किसी की निजता का किसी जगह सम्मान नहीं करते हैं।’