तंगलान के बाद क्या चियान विक्रम करेंगे एस. एस. राजामौली के साथ काम? एक्टर ने दिया जवाब!

तंगलान के बाद फिल्म मेकर एस. एस. राजामौली के साथ काम करने के अफवाहों पर चियान विक्रम ने तोड़ी चुप्पी !

चियान विक्रम ने तंगलान के ट्रेलर में अपने जबरदस्त अवतार से सबको चौंका दिया है। लेकिन, उनका एक और बड़ा प्रोजेक्ट भी आने वाला है, जहां वो डायरेक्टर एस.एस. राजामौली के साथ अगली फिल्म पर काम करेंगे।

SSMB29, जो एस.एस. राजामौली की मच अवेटेड फिल्म है, जो फिलहाल प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है। ऐसे में अफवाह है कि चियान विक्रम को फिल्म में एंटागोनिस्ट रोल के लिए अप्रोच किया गया है। इसी बीच एक्टर ने अपनी फिल्म तंगलान की रिलीज से पहले इन अफवाहों पर बात करते हुए हाल ही में हैदराबाद मीडिया इंटरेक्शन के दौरन बात की। उन्होंने कहा, “राजामौली गारू एक अच्छे दोस्त हैं। हम काफ़ी वक़्त से बात कर रहे हैं। ज़रूर, हम कभी ना कभी एक फिल्म करेंगे।” अब चल रही अफवाहों के बीच बात करते हुए एक्टर ने ना ही इसकी पुष्टि की और न ही इनकार, लेकिन हां उनके द्वारा किया गया इशारा उत्साह बढ़ाने के लिए काफी है।

ये बात सच है कि एक्साइटमेंट बढ़ रही है कि चियान विक्रम और एस.एस. राजामौली जल्दी ही साथ में काम करने वाले हैं। ये बिना किसी शक एक और मेगा सिनेमाई स्पेक्टिकल का वादा करता है।

तंगलान साउथ की एक और बड़ी फिल्म होने जा रही है। यह कोलार गोल्ड फील्ड्स (KGF) की सच्ची कहानी पर आधारित है, जिसकी अंग्रेजों ने खोज की और अपने फायदे के लिए इसका इस्तेमाल किया। यह फिल्म दर्शकों के लिए अनोखी कॉन्सेप्ट लाने की साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की परंपरा को आगे ले जाएगी। यह एक और अनोखे कॉन्सेप्ट वाली साउथ इंडियन फिल्म है।

चियान विक्रम और मलविका मोहनन की प्रमुख भूमिकाओं वाली ‘थंगालन’ कर्नाटक के कोलार गोल्ड फील्ड्स की ऐतिहासिक बैकड्रॉप पर आधारित है। यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में दुनियाभर में रिलीज होगी। फिल्म की संगीत रचना जी.वी. प्रकाश कुमार ने की है।