Raigarh में शराब रेड कार्रवाई : 26 लीटर महुआ शराब के साथ स्कूटी जप्त, जप्त स्कूटी होगी राजसात

0 ग्राम बंगुरसिया में चक्रधरनगर पुलिस की शराब रेड कार्यवाही


रायगढ़, 06 अगस्त। कल दिनांक 04.08.2024 को चक्रधरनगर पुलिस द्वारा मुखबीर सूचना पर ग्राम बंगुरसिया में स्कूटी पर शराब का अवैध परिवहन कर रहे आरोपित राजू लकडा पिता सालिक राम उम्र 46 वर्ष साकिन बंगुरसिया बडे झरिया थाना चक्रधरनगर जिला रायगढ़ को शराब रेड की कार्रवाई कर पकड़ा गया है ।

थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर को मुखबीर से सूचना मिली थी कि ग्राम बंगुरसिया का राजू लकडा अपने एक्टिवा स्कूटी क्रमांक CG 13-AV-6874 में अवैध रूप से बिक्री करने भारी मात्रा में महुआ शराब रायगढ़ की ओर ला रहा है । रेड कार्रवाई में आरोपित के कब्जे से मिले 10 लीटर क्षमता वाली प्लास्टिक जरिकेन और 2-2 लीटर वाली प्लास्टिक बाटल *जुमला 26 लीटर महुआ शराब कीमती 2,600/- रूपये बरामद* कर परिवहन में प्रयुक्त एक्टिवा स्कूटी क्रमांक CG 13-AV-6874 समेत जप्त किया गया है । आरोपित के कृत्य पर थाना चक्रधरनगर में *धारा 34(2),59(क)आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई* की गई है । शराब रेड कार्रवाई में प्रधान आरक्षक सुमन चौहान, आरक्षक अभय यादव और चन्द्र कुमार बंजारे शामिल थे ।

चक्रधरनगर पुलिस द्वारा पुलिस अधीक्षक, रायगढ़ के माध्यम से शराब प्रकरण में जप्त स्कूटी वाहन को राजसात की कार्रवाई के लिए जिला दंडाधिकारी रायगढ़ को पत्र प्रेषित किया जावेगा ।