दर्दनाक : पति के साथ हुए विवाद के बाद महिला ने तीसरी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो…

मध्यप्रदेश के इंदौर में एक भयावह वीडियो सामने आया। यहां के एक मोहल्ले में एक महिला ने अपने पति के साथ हुए विवाद के बाद आत्महत्या कर ली। महिला ने तीसरे मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। यह घटना हाल ही में हुई और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस घटना के विवरण में अभी तक यह सामने आया है कि महिला और उसके पति के बीच किसी विवाद के चलते यह कदम उठाया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और सभी संबंधित पहलुओं की जांच की जा रही है। वीडियो को लेकर भी पुलिस जांच कर रही है, ताकि यह पता चल सके कि किसी तरह की कोई गलतफहमी या आपराधिक मामला तो नहीं है।

जानकारी के अनुसार, महिला एक प्राइवेट स्कूल में केयरटेकर की नौकरी करती थी। शनिवार शाम पति से विवाद के बाद महिला गुस्से में इतनी पागल हो गई कि वह तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर सुसाइड कर ली। वायरल हो रहे 15 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि आसपास मौजूद लोग महिला को समझाते हैं। तभी अचानक महिला का पति उसे रोकने के लिए पीछे से आता है। लेकिन उसे देखते ही महिला नीचे कूद जाती है।

जानकारी के मुताबिक, महिला अंगूरी बाई अपने पति राहुल लोधी के साथ इंदौर के सिंगापुर ग्रीन व्यू प्रिमियम में रहती थी। शनिवार शाम पति से विवाद के बाद उसने यह कदम उठाया। सुसाइड करने वाली महिला की तीन साल की बेटी और पांच साल का बेटा घर पर ही थे। महिला जब छत से कूदी तब उसकी सास भी घर में ही थीं। फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है।