आमिर खान लेंगे रिटायरमेंट – बेटे जुनैद को सौंपी पिता ने ये बड़ी जिम्मेदारी…

आमिर खान Aamir Khan लंबे वक्त से फिल्मी Movie पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं. आजकल उन्हें उनके बेटे जुनैद के साथ देखा जाता है. एक्टर अब अपने परिवार के साथ वक्त गुजार रहे हैं. अपने काम के साथ-साथ आमिर खान अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं. उनका किरण राव के साथ तलाक भी खूब चर्चा में रहा. वहीं आमिर खान को पिछली बार ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा गया था.

इस फिल्म ने आमिर खान को काफी निराश किया था, जिसके बाद उन्होंने एक्टिंग से थोड़े वक्त के लिए ब्रेक लेने का फैसला भी किया. हालांकि आमिर खान के बाद उनके बेटे जुनैद का डेब्यू काफी लाइमलाइट में रहा. एक्टर ने अपने बेटे को काफी सपोर्ट किया और जुनैद ने महाराज के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. जुनैद को उनकी पहली फिल्म के लिए काफी तारीफ मिली. उनके काम को भी खूब पसंद किया गया.

आमिर खान का रियारमेंट लेने का प्लान
जुनैद के अलावा इस फिल्म में जयदीप अहलावत, शरवरी वाघ और शालिनी पांडे भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आए थे. हालांकि फिल्म को लेकर काफी विवाद भी देखने को मिला. लेकिन महाराज की टीम ने केस जीता और अपनी फिल्म को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया. हाल ही में जुनैद ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि अब उनके पिता आमिर खान रियारमेंट लेने के बारे में विचार कर रहे हैं.

आमिर ने बेटे जुनैद को सौंपी जिम्मेदारी
जुनैद ने पिता आमिर को लेकर कहा कि, जब वो महराजा की शूटिंग कर रहे थे और किरण राव लापता लेडीज की शूटिंग में बिजी थीं. तब उनके पिता ने कहा था कि वो रिटायरमेंट लेना चाहते हैं. इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि पिता आमिर ने उन्हें बड़ी जिम्मेदारी भी दी. जुनैद ने बताया कि, उनके पिता रिटायरमेंट फेज में थे तब वो प्रोडक्शन हाउस में एंट्री कर रहे थे. उन्हें प्रोडक्शन हाउस के बारे में पता है और ये काम बिल्कुल भी आसान नहीं है.

जुनैद खान की मानें तो उनकी डेब्यू फिल्म को लेकर उनके माता-पिता काफी एक्साइटेड थे. पिता आमिर खान को फिल्म बहुत पसंद आई. आमिर खान एक बार फिर से पर्दे पर वापसी की तैयारी कर रहे हैं. उन्होंने वापसी के लिए फिल्म ‘तारे जमीन’ के सीक्वल ‘सितारे जमीन पर’ को चुना है, जिसपर वो लगातार काम भी कर रहे हैं. इसके अलावा आमिर खान एक्टर सनी देओल की फिल्म लाहौर 1947 को भी प्रोड्यूस कर रहे हैं.